logo-image

जया प्रदा के सामने छूट जाते थे इन हीरो के पसीने, ऐसे देती थी मात पर्दे पर

जया प्रदा 'इंडियन आइडल' के सेट पर बतौर गेस्ट गई थी तब उनको स्क्रीन पर जितेंद्र, धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की तस्वीर को दिखाया गया कि इनमें से किस एक्टर के रोमांटिक सीन करने में पसीने छूटते थे.

Updated on: 10 Jan 2022, 09:59 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) को भला कौन नहीं जानता है. उनकी सादगी और खूबसूरती का दिवाना तो हर कोई था. एक्ट्रेस अपने जमाने की जानी-मानी अदाकारा हुआ करती थी. हर कोई उनके जैसे बनने की चाहत रखता था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के दिवाने बॉलीवुड के दिग्गज हीरो हुआ करते थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस हैरानी तो हुई ही लेकिन मजा भी खूब आया. हालांकि एक्ट्रेस बताते समय खुद भी एंजॉय करते हुए नजर आ रही थी.वैसे धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने वक्त में फिल्म इंडस्ट्री की लगभग हर हसीना के साथ स्क्रीन शेयर की थी

यह भी जानें - इतने कम समय में कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या का पति को लेकर खुलासा

आपको बता दें कि जया प्रदा 'इंडियन आइडल' के सेट पर एक समय बतौर गेस्ट गई थी तब उनको स्क्रीन पर जितेंद्र, धर्मेंद्र, राजेश खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की तस्वीर को दिखाया गया कि इनमें से किस एक्टर के रोमांटिक सीन करने में पसीने छूटते थे. जिसपर एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए  'धर्मेंद्र'. का नाम लेती हैं. इसके आगे जया कहती है 'मुझे उनमें हीरो से ज्यादा दोस्त नज़र आता था'. एक्ट्रेस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही अगर एक्टर ने इसे सुना होगा तो उन्हें भी मंद- मंद हंसी आ रही होगी. 

Jaya Prada ने शत्रुध्न सिन्हा को बताया कंजूस 

बता दें, जया प्रदा ने धर्मेंद्र के बारे में आगे कहा, 'जो धर्मेंद्र रिहर्सल में किया करते थे, वो फाइनल टेक में उनसे नहीं होता था'. वहीं, जब जया प्रदा से पूछा गया, 'इनमें से सबसे ज्यादा कौन कंजूस था?' तो एक्ट्रेस ने कहा, 'खामोश (शत्रुध्न सिन्हा)'. इसके अलावा एक और इंटरव्यू में जया प्रदा ने बताया था कि 'उन्हें धर्मेंद्र से डर लगता है, मगर उनके साथ काम करने में भी मज़ा आता है. वो सबके साथ दोस्ताना व्यवहार करने की कोशिश में रहते हैं. उनके साथ बहुत कम्फर्टेबल फील होता था. हां, जब भी उनका मन करता था वो हेल्दी फ्लर्ट भी किया करते थे'.