logo-image

इतने कम समय में कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या का पति को लेकर खुलासा

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की शादी तो कब का हो चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेश के चेहरे पर से उनके शादी वाला नूर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक्ट्रेस अपने पति संग हनीमून भी मना कर लौट आई हैं.

Updated on: 10 Jan 2022, 09:06 AM

मुंबई:

कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)की शादी तो कब का हो चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेश के चेहरे पर से उनके शादी वाला नूर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक्ट्रेस अपने पति संग हनीमून भी मना कर लौट आई हैं, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. एक्ट्रेस अपने फैंस से बेहद प्यार करती हैं. यह अक्सर देखने को मिल ही जाता है. ऐसा ही हालही में देखने को मिला है. 

यह भी जानें -  Hrithik Roshan Birthday Special: ऋतिक रोशन की जिंदगी में आया नया सदस्य, छोटे उस्ताद ने जीत लिया सबका दिल

आपको बता दें, श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)ने अपने फैंस को सावधान करते हुए इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि,  यह बात सबको फैला दीजिए दोस्तों, जिन्हें भी लग रहा है कि वो सोशल मीडिया पर मेरे पति को फॉलो कर रहे हैं, प्लीज जल्दी से अकाउंट अनफॉलो कर दें, कोई है जो उनके सोशल मीडिया पर होने की एक्टिंग कर रहा है लेकिन आपको बता दूं कि मेरे पति इंस्टाग्राम या किसी सोशल मीडिया साइट पर नहीं हैं. राहुल किसी सोशल मीडिया हैंडल पर मौजूद नहीं हैं. एक्ट्रेस का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.