logo-image

Jaya Bachchan : जया बच्चन ने अपने फैंस को लगाई लताड़, तस्वीरें लेने पर कहा - नौकरी से निकाल देना चाहिए....

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदाकारा जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुस्से को लेकर खबरों में रहती है. एक बार फिर से एक्ट्रेस इसी वजह से खबरों में आ गईं हैं.

Updated on: 17 Jan 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदाकारा जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुस्से को लेकर खबरों में रहती है. एक बार फिर से एक्ट्रेस इसी वजह से खबरों में आ गईं हैं. उन्होंने हाल ही में अपने पति मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ इंदौर की यात्रा की है. और इस जर्नी के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जया अपना आपा खो बैठीं. दरअसल, स्टार कपल को देखकर एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए उनके कुछ फैंस पहुंच गए, जिनमें से एक प्रशंसक पर जया को गुस्सा करते हुए देखा गया. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसे एक पैपराजी अकाउंट द्वारा साझा किया गया है. 

यह भी पढ़ें :  Wedding Anniversary : अनन्या पांडे ने अपने मां-पापा के लिए साझा की बेहद गॉर्जियस पोस्ट, देखकर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि वीडियो में, जया एक प्रशंसक को स्कूली शिक्षा देते हुए नजर आ रही हैं, उन्होंने लोगों से कहा कि 'कृपया मेरी तस्वीरें न लें. आप अंग्रेजी नहीं समझते हैं?' ये बातें जया को कहते हुए सुना गया. बता दें कि जया और अमिताभ दोनों का गुलदस्ते से स्वागत किया गया था. इसके अलावा स्टार कपल को एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने घेर लिया था, जो वीडियो में साफ देखा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही सुरक्षा दल जया और अमिताभ को गेट की ओर ले गया, जया को चलते हुए यह कहते सुना गया, 'ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वहीं वीडियो अमिताभ बच्चन के हाथों में एक गुलदस्ता पकड़े हुए और एक शब्द बोले बिना जया के पीछे चलने के साथ समाप्त होता है. जहां वीडियो में अमिताभ हुडी और ब्लैक पैंट पहने नजर आए, वहीं जया सूट और शॉल पहने हुए देखी गईं. इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जहां जया ने बिना उनकी अनुमति के उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए लोगों को बेरहमी से लताड़ लगाई थी. पिछले साल जया को अभिषेक बच्चन के साथ मंदिर में दर्शन के दौरान लोगों पर चिल्लाते हुए देखा गया था.