logo-image

Wedding Anniversary : अनन्या पांडे ने अपने मां-पापा के लिए साझा की बेहद गॉर्जियस पोस्ट, देखकर हो जाएंगे हैरान

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने चुलबुले अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. आज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने माता-पिता, चंकी पांडे और भावना पांडे की शादी की सालगिरह पर कुछ प्यारी थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं.

Updated on: 17 Jan 2023, 06:49 PM

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने चुलबुले अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. आज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने माता-पिता, चंकी पांडे (Chunky Panday) और भावना पांडे (Bhavana Panday) की शादी की सालगिरह पर कुछ प्यारी थ्रोबैक तस्वीरें साझा करने के साथ-साथ एक हार्दिक पोस्ट शेयर की है. पहली फोटो में चंकी और भावना को अपनी दोनों बेटियों अनन्या और रिसा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में कपल को एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. वहीं तीसरी तस्वीर जो उनकी शादी के दिन की है, उसमें चंकी को भावना के सिंदूर लगाते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही चौथी और अंतिम तस्वीर में चंकी के साथ भावना और उनकी लाडली अनन्या, जैकी श्रॉफ नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  Wedding Anniversary : अक्षय कुमार ने एनिवर्सरी के दिन पत्नी ट्विंकल खन्ना पर लुटाया प्यार, देखें अनदेखी तस्वीर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन भी दिया और लिखा, 'हैप्पी 25वीं एनिवर्सरी मामा और पापा, हमें ये दिखाने के लिए धन्यवाद कि प्यार कितना आसान हो सकता है (और आपके गॉर्जियस जीन के लिए) आखिरी तस्वीर भी यहां है क्योंकि मुझे लगता है कि @apnabhidu सबसे कूल हैं और साथ ही मेरी अभिव्यक्ति भी नहीं बदली है. पिछले 24 सालों में और मुझे दूसरी आखिरी तस्वीर में बच्चों के एक्सप्रेशन पसंद हैं, पता है कि वो कौन है लेकिन यह बहुत अच्छा है.'  जैसे ही एक्ट्रेस ने पोस्ट साझा की, उनके दोस्तों और परिवार वालों ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी. 

संजय कपूर ने लिखा, '25वीं सालगिरह मुबारक हो डार्लिंग्स, वेल डन @bhavanapandey @chunkypanday', जैकी श्रॉफ ने लिखा, 'लव यू  और तुम्हारें स्वीटेस्ट मां पापा.' श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया और लिखा, 'हैप्पी हैप्पी भावना और चंकी आप दोनों एक घातक स्पष्टवादी टीम भी बनाते हैं!' वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनन्या अगली बार आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देंगी. इसके अलावा वो सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' में भी नजर आएंगी.