News Nation Logo
Banner

KBC 14 के सेट पर पहुंचीं Jaya Bachchan तो हुआ बड़ा खुलासा, जानें आखिर क्यों नहीं थमे Big B के आंसू

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 06 Oct 2022, 05:17:31 PM
5T895RUG

KBC 14 के सेट पर पहुंचीं Jaya Bachchan तो हुआ बड़ा खुलासा (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

पॉपुलर रिएलिटी शो केबीसी (Kaun Banega Carorepati) कि शुरुआत साल 2000 में हुई थी. इस शो को महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के द्वारा होस्ट किया जाता हैं. आपको बता दें कि 'बिग बी' के नाम से जाने-जाने वाले अमिताभ बच्चन का जन्मदिन कुछ दिनों बाद यानी 11 अक्टूबर को आने वाला है. साथ ही अपने पति के जन्मदिन को खास बनाने के लिए जया बच्चन (Jaya Bachchan) केबीसी के सेट पर पहली बार पहुचेंगी. शो मे कुछ ऐसा होने वाला है जिससे जाने-माने बॉलीवुड़ अभिनेता अमिताभ बच्चन की आखों में आसु आ गए. अभिनेता को रोता देख उनके फैंस भी रो दिए यही नहीं वहां बैठे सभी लोग भावुक हो उठे. पूरा मामला जाननें के लिए आर्टिकल को पूरा पढें. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

दरअसल, हाल ही मे सोशल मीडिया पर एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. इस प्रोमो में गेस्ट के रुप में मोजूद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने पिता को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दोरान वह अपने पिता से कहते हैं - "सरप्राइज, बुला लेते हैं जो रिश्ते में हमारी मां लगती हैं"  बॉलीवुड़ एक्टर अभिषेक बच्चन दरअसल अपनी मां जया बच्चन को बुला कर बिग बी को सरप्राइज दे रहे थे. वहीं जया बच्चन को मंच पर देख अमिताभ भावुक हो उठते हैं ओर उनकी आख में आंसू आ जाते हैं. इसके बाद बिग बी अपनी वाइफ जया का हग करते हुए शो में वेलकम करते हैं. 

इसके अलावा गौर करने की बात तो यह है कि,  शो में जया अपने पति को लेकर कुछ ऐसी बातें करती हैं जिसे सुन कर अमिताभ की आखों में आसु आ जाते हैं और वे इमोशनल हो जाते हैं. उनके साथ-साथ वहां मौजूद अभिषेक बच्चन भी भावुक हो उठते हैं. अब देखना यह है कि ऐसी कौन सी बात है जो जया  ने शो मे बताई जिसे सुन अमिताभ बच्चन अपने इमोशन्स पर काबू ना कर सके. लेकिन अब इसका जवाब पाने के लिए 5 दिनों का और इंतजार करना होगा. 

यह भी पढें - Akelli First Look: अपनी अगली फिल्म में इस अंदाज में दिखेंगी एक्ट्रेस Nusrat Bharucha

आपको बता दें की,  11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन 80 साल के पूरे हो जाएंगे तब इस मौके पर रात 9 बजे 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Carorepati) के सेट पर खुलासा होगा कि आखिर कौन सी है वो बात जिसे सुन बॉलीवुड़ के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन भी नहीं रोक पाए अपने आंसू. 

First Published : 06 Oct 2022, 05:17:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.