logo-image

Akelli First Look: अपनी अगली फिल्म में इस अंदाज में दिखेंगी एक्ट्रेस Nusrat Bharucha

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) अपनी फिल्मों को लकर काफी चर्चा में रहती हैं. साथ ही अब एक्ट्रेस की एक और फिल्म आने वाली है.  

Updated on: 06 Oct 2022, 04:16 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) अपनी फिल्मों को लकर काफी चर्चा में रहती हैं. साथ ही अब एक्ट्रेस की एक और फिल्म आने वाली है.  एक्ट्रेस अपनी आने वाली ड्रामा थ्रिलर फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जिसका नाम 'अकेली' (Akeli) है. फिल्म के मेकर्स ने गुरुवार को घोषणा की कि फिल्म का निर्देशन नए फिल्म निर्माता प्रणय मेश्राम (Pranay Meshram) द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने पहले 'क्वीन' और 'कमांडो 3' जैसे प्रोजेक्ट्स में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था. 

दरअसल, दशमी स्टूडियोज (Dashmi Studios) के निर्माता और फाउंडर नितिन वैद्य ( Nitin Vaid) ने कहा कि कंपनी इस प्रोजेक्ट के लिए भरुचा के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं. 'इस फिल्म में उनका (Nusrat Bharucha) किरदार सभी बाधाओं के खिलाफ एक अकेली महिला की लड़ाई का प्रतीक है. वैद्य ने एक बयान में कहा, फिल्म का विषय बहुत अलग है और एक कहानीकार के रूप में प्रणय ने हर चीज की इतनी अच्छी तरह से कल्पना की है कि उनके विश्वास ने हमें इस फिल्म का समर्थन करने के लिए प्रेरित किया.

यह भी जानिए -  Bigg Boss 16: शो 'इमली' नहीं छोड़ना चाहती थीं Sumbul Touqueer Khan

इसके अलावा , 'अकेली' का निर्माण दशमी स्टूडियोज के नितिन वैद्य, निनाद वैद्य (Ninad Vaidya), अपर्णा पडगांवकर (Aparna Padgaonkar) के साथ विक्की सिदाना (Vicky Sidana) और शशांत शाह (Shashant Shah) ने किया है. नुसरत भरुचा ने हाल ही में सामाजिक कॉमेडी 'जनहित में जारी' (Janhit mein Jaari) में भी काम किया था. एक्ट्रेस इसके साथ ही फिल्म 'राम सेतु' और 'सेल्फी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.