logo-image

Bigg Boss 16: शो 'इमली' नहीं छोड़ना चाहती थीं Sumbul Touqueer Khan

टीवी के पॉपुलर शो 'इम्ली' में लीड रोल निभाकर फेम पाने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) अब बिग बॉस 16 के घर में हैं. वह इस सीजन की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं.

Updated on: 06 Oct 2022, 03:53 PM

नई दिल्ली :

टीवी के पॉपुलर शो 'इम्ली' में लीड रोल निभाकर फेम पाने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) अब बिग बॉस 16 के घर में हैं. वह इस सीजन की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं. उनके गेम को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. लेटेस्ट प्रोमो में सुंबुल काफी रोती हुई नजर आई हैं कि लोग उन्हें बच्चा समझते हैं. आपको बता दें कि, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में जाने से पहले, एक्ट्रेस ने मीडिया से भी कहा था कि लोग उन्हें उनकी उम्र को देखते हुए कैसे ले सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer Khan (@sumbul_touqeer)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उन्होंने कहा, 'एक बार जब लोग मेरे साथ एक घंटे के लिए भी बैठेंगे, तो उन्हें मेरी मैच्योरिटी का एहसास हो जाएगा. मैंने बहुत कुछ किया है और इससे मुझे ज्ञान मिला है. और अगर वे अभी भी नहीं समझते हैं, तो मुझे लगता है कि वे सिर्फ एक बच्चे से हार जाएंगे.' सुंबुल तौकीर खान ने आगे शेयर किया कि कैसे लोगों ने स्टार परिवार के साथ उनकी असली साइड देखी. 

यह भी जानिए -  Godfather Box Office Day 1: मेगास्टार Chiranjeevi की फिल्म ने की इतनी कमाई

उन्होंने आगे यह भी कहा कि कैसे उनके फैंस इस नई यात्रा के लिए एक्साइटेड हैं, जब लोग उन्हें वोट देंगे, तब भी वह जानती हैं कि यह उनके लिए होगा न कि इमली के लिए. बात को आगे बढाते हुए एक्ट्रेस ने अपने शो (Bigg Boss 16) के बारे में कहा 'मैं शो कभी नहीं छोड़ना चाहती थी, यह मेकर्स और चैनल का निर्णय था,'  उन्होंने आगे कहा, 'वे शो के लिए नया चेहरा लेना चाहते थे और मेरे साथ जारी नहीं रखना चाहते थे. मैं इसके बारे में सुन रही थी लेकिन ऐसा होने की कभी उम्मीद नहीं की थी. आखिरकार हमारे साथ ऐसा हुआ तब हम चौंक गए और परेशान हो गए थे.'  

इसके अलावा अंत में उन्होंने मजाकिया अंदाज में वोट को लेकर कहा, वह सुंबुल तौकीर खान हैं, और फैंस को उन्हें वोट देना चाहिए. वे कहती हैं कि 'मैं हमेशा ईमानदार और सही साइड रहूंगी. साथ ही, मैं यह वादा नहीं कर सकती कि मैं नहीं लडूंगी क्योंकि मैं हमेशा अपने स्टैंड के लिए लडूंगी.'