logo-image

Godfather Box Office Day 1: मेगास्टार Chiranjeevi की फिल्म ने की इतनी कमाई

साउथ सूपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की नई फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. और रिलीज होने के साथ ही हर तरफ शोर मचा रही है.

Updated on: 06 Oct 2022, 02:50 PM

नई दिल्ली :

साउथ सूपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की नई फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. और रिलीज होने के साथ ही हर तरफ शोर मचा रही है. मेगास्टार के फैंस को उनकी ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है. जिनको नहीं पता उनको बता दें कि, फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) का भी एक कैमियो रोल है. साथ ही सुनने में यह भी आ रहा है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी संख्या में ओपनिंग की और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक गॉडफादर ने पहले दिन करीब 38 करोड़ रुपये की कमाई की है.

यह भी जानिए - Adipurush : दाढ़ी वाले Ram किए गए स्वीकार, लेकिन मूंछ वाले Prabhas का लोगों ने किया बहिष्कार

दरअसल , सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट किया कि, "#GodFather ने अपने पहले दिन 38 करोड़ के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन  के साथ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी शुरुआत की है! ” यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म छुट्टियों के मौसम में जोरदार प्रदर्शन जारी रखेगी. मिले-जुले रिव्यूस के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के रूप में उभर रही है. 

इसके अलावा, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी फिल्म में एक विस्तारित कैमियो में दिखाई दिए हैं, जिससे लगता है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी मदद मिली है.  मोहन राजा (Mohan Raja) द्वारा निर्देशित, 'गॉडफादर' मलयालम ब्लॉकबस्टर 'लूसिफ़ेर' (Licifer) की एक तेलुगु रीमेक है, जिसमें एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) मुख्य भूमिका में हैं. चिरंजीवी के अलावा, फिल्म में साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara), सत्यदेव कंचाराना (Satyadev Kancharana) और मुरली मोहन (Murli Mohan) लीड रोल में हैं.