News Nation Logo

CM तीरथ सिंह रावत के 'फटी जींस' वाले बयान पर भड़कीं जया बच्चन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी इस पर अपना तीखा रिएक्शन दिया है. जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा है कि ऊंचे औदे पर बैठने वालों को सार्वजनिक बयान देने से पहले सोचना चाहिए

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Mar 2021, 06:11:15 PM
jaya bachchan

तीरथ सिंह रावत के 'फटी जींस' वाले बयान को लेकर भड़कीं जया बच्चन (Photo Credit: फोटो- ANI)

highlights

  • सीएम तीरथ सिंह रावत के रिप्ड जींस वाले बयान पर जया बच्चन का रिएक्शन आया है
  • कंगना रनौत और गुल पनाग भी इस मामले में ट्वीट कर चुकी हैं

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) इन दिनों अपने बयानों की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने रिप्ड जींस को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. तीरथ सिंह रावत (Teerath Singh Rawat) के बयान पर राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड तक सभी के रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी इस पर अपना तीखा रिएक्शन दिया है. जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा है कि ऊंचे औदे पर बैठने वालों को सार्वजनिक बयान देने से पहले सोचना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: रिप्ड जींस पर आया कंगना का रिएक्शन, बोलीं- स्टाइलिश दिखो ना कि बेघर...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने उत्तराखंड के सीएम के बयान का विरोध करते हुए कहा, 'ऐसे बयान किसी भी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते हैं. वह जो ऊंचे पदों पर हैं, उन्हें सार्वजनिक बयान देने से पहले कुछ सोचना चाहिए. आप यह सभी चीजें आज के समय में कह रहे हैं और आप उनके कपड़ों के हिसाब से तय करेंगे कि कौन सुसंस्कृत है और कौन नहीं. यह एक बुरी मानसिकता है और इससे ही महिलाओं के खिलाफ अपराधों को बढ़ावा मिलता है.' जया बच्चन के इस बयान पर सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'राम सेतु' के मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार

वहीं इससे पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिप्ड जींस (Ripped Jeans) पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'अगर आपको रिप्ड जींस यानी फटी जींस पहननी है, तो कोशिश करें क‍ि आप कूल लगें, ज‍ैसी की इन तस्‍वीरों में नजर आ रहा है. ये स्टाइलिश दिखनी चाहिए ना क‍ि ऐसे जब आपके पेरेंट्स आपको महीने भर का भत्ता न दें और आप क‍िसी बेघर भिखारी की तरह द‍िखें.' कंगना और जया बच्चन के अलावा गुल पनाग (Gul Panag) समेत कई सेलेब्स का इस मामले पर रिएक्शन आया है. बता दें कि उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत ने बुधवार को बाल संरक्षण आयोग की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान रिप्ड जींस पर एक विवादित बयान दिया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 06:11:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो