News Nation Logo

रिप्ड जींस पर आया कंगना का रिएक्शन, बोलीं- स्टाइलिश दिखो ना कि बेघर...

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी रिप्ड जींस पर अपना रिएक्शन दिया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर अपनी जींस में कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक ट्वीट भी किया है जो सुर्खियों में है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Mar 2021, 05:23:19 PM
kangana ranaut

रिप्ड जींस को लेकर अब कंगना ने किया ट्वीट (Photo Credit: फोटो- @KanganaTeam Twitter)

highlights

  • रिप्ड जींस पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया है
  • कंगना ने अपनी जींस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं
  • कंगना का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

नई दिल्ली:

रिप्ड जींस (Ripped Jeans) यानी फटी जींस इन दिनों सुर्खियों में है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद सोशल मीडिया पर राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इस मामले पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी रिप्ड जींस पर अपना रिएक्शन दिया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर अपनी जींस में कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक ट्वीट भी किया है जो सुर्खियों में है. इस ट्वीट में कंगना कह रही हैं कि अगर किसी को फटी जींस पहननी है, तो कोशिश करें क‍ि आप कूल लगें. इस ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में कंगना का कूल लुक नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: 'राम सेतु' के मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार

कंगना ने रिप्ड जींस (Ripped Jeans) पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'अगर आपको रिप्ड जींस यानी फटी जींस पहननी है, तो कोशिश करें क‍ि आप कूल लगें, ज‍ैसी की इन तस्‍वीरों में नजर आ रहा है. ये स्टाइलिश दिखनी चाहिए ना क‍ि ऐसे जब आपके पेरेंट्स आपको महीने भर का भत्ता न दें और आप क‍िसी बेघर भिखारी की तरह द‍िखें... आजकल ज्‍यादातर युवा ऐसे ही लगते हैं.' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

 

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक इंटरव्यू के दौरान महिलाओं के रिप्ड जींस यानी फटी जींस पहनने को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही ट्विटर पर #RippedJeansTwitter ट्रेंड कर रहा है. कंगना के बारे में बात करें तो उन्होंने राजस्थान में अपनी अगली फिल्म 'तेजस' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. कंगना ने गुरुवार को अपने शूटिंग लोकेशन से तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह हेलीकॉप्टर में नजर आ रही हैं. कंगना ने ट्वीट किया, 'आज सुबह काम पर गई. हैशटैगतेजस की टीम को धन्यवाद कि इसने मुझे लॉन्ग ड्राइव की झंझटों से बचा लिया. जब मैं इस जगह को देखती हूं, तो यहां की प्राकृतिक खूबसूरती का नजारा हैरान कर देती है और यहां के लोग और यहां की संसाधनें मजबूत, सांस्कृतिक और सौन्दर्य से भरपूर और विकसित हैं.' कंगना आने वाले समय में फिल्म तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 05:23:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.