logo-image

Jaya Bachchan: जया बच्चन के पिता नहीं थे उनकी शादी से खुश, अमिताभ ने इस बात से मनाया...

जया बच्चन ने यह भी बताया कि उनके शादी जल्द करने के फैसले से उनकेपिता खुश नहीं थे, उन्होंने  बताया कि उनके पिता इस फैसले से बहुत खुश नहीं थे.

Updated on: 03 Nov 2022, 08:00 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अमिताभ बच्चन की शादी को 49 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी उनकी जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में से एक है. उनके किस्से हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. जया बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि पति अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन ने हमें (जया और अमिताभ) को  एक साथ ट्रिप पर जाने की इजाजत नहीं दी थी. उन्होंने आगे कहा कि हमें तय समय से पहले शादी  करनी पड़ी, क्योंकि अमिताभ के पिता ने कहा था, "यदि आप उसके साथ छुट्टी पर जाना चाहते हैं, तो आप उससे शादी कर लें. 

जया ने कहा, "अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने मुझे फोन किया और कहा, 'मेरे माता-पिता कह रहे हैं कि आप जया के साथ छुट्टी मनाने नहीं जा सकते. अगर तुम उसके साथ छुट्टी पर जाना चाहते हो, तो तुम उससे शादी कर लो.' उन्होंने मुझसे कहा, 'तुम्हें क्या लगता है?' मैंने कहा, 'अच्छा हम अक्टूबर में शादी करने की योजना बना रहे थे तो ठीक है हम इसे जून में करेंगे.' 

ये भी पढ़ें-Rocket Gang: फिल्म रॉकेट गैंग का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, Aditya Seal के साथ थिरकते नजर आए Ranbir Kapoor

'मेरे माता पिता अभी जिंदा हैं'

जया बच्चन ने यह भी बताया कि उनके शादी जल्द करने के फैसले से उनकेपिता खुश नहीं थे, उन्होंने  बताया कि उनके पिता इस फैसले से बहुत खुश नहीं थे.  "मैंने अमिताभ से कहा, 'लेकिन आपको मेरे माता-पिता से बात करनी होगी.' उन्होंने (अमिताभ) ने मेरे पिता को बुलाया और उनसे बात की. मेरे पिता बहुत खुश नहीं थे, मेरे पिता कभी नहीं चाहते थे कि मेरी शादी हो. हम तीन बहनें थीं. जया के पिता ने शादी का प्रस्ताव सुनते ही कहा, 'मैं तुम्हें इस दुनिया में सिर्फ खुद को शिक्षित करने, शादी करने और घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए नहीं लाया हूं. मैं चाहता हूं कि आप सभी जीवन में कुछ करें.  जया ने आगे कहा, फिर उन्होंने (अमिताभ) मेरे पिता की बातों से सहमति जताते हुए कहा, कोई बता नहीं हमें ज्यादा बड़ी शादी नहीं चाहिए, मेरे माता पिता अभी जिंदा हैं, मैं चाहता हूं वो मेरी शादी में आएं.