logo-image

Jawan BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर जवान कर रहा है ताबड़तोड़ कलेक्शन, तीसरे दिन की इतनी कमाई

Jawan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' ने तीसरे दिन की इतनी कमाई.

Updated on: 10 Sep 2023, 08:48 AM

New Delhi:

Jawan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान स्टारर 'जवान' अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए नए रिकॉर्ड बना रही हैं. फिल्म का पहले दिन का 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन एक ऐतिहासिक आंकड़ा था. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, दूसरे दिन 53 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, एटली निर्देशित फिल्म ने तीसरे दिन एक बार फिर इतिहास रच दिया, क्योंकि इसने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 74.50 करोड़ रुपये कमाए. इससे फिल्म का डोमेस्टिक नेट कलेक्शन 202.73 करोड़ रुपये हो गया है.

'जवान' ने तीसरे दिन की इतनी कमाई 
तीसरे दिन फिल्म ने हिंदी में 66 करोड़ रुपये, तमिल में 5 करोड़ रुपये और तेलुगु में 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की. शाम के शो में जवान का ऑक्यूपेंसी रेट 71.05% था, जो रात के शो में बढ़कर 81.60% हो गया. एटली की फिल्म तमिल और तेलुगु राज्यों में कुछ दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है, लेकिन इसकी ज्यादातर कमाई हिंदी भाषी राज्यों से हो रही है.

यह भी पढ़ें - Anurag Kashyap Birthday: अनुराग कश्यप के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं बेटी आलिया, देखे तस्वीरें 

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अनुसार, जवान ने दो दिनों के बाद दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 240.47 करोड़ रुपये की कमाई की. उन्होंने पहले दावा किया था कि फिल्म ने दुनिया भर में पहले दिन 129.6 करोड़ रुपये कमाए. जवान इस साल की टॉप हिंदी ओपनर बनकर उभरी है. इससे पहले ये रिकॉर्ड शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के नाम था, जिसने अपने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ रुपये कमाए थे. जवान ने महज तीन दिन में 200 करोड़ की कमाई का नया रिकॉर्ड बना लिया है. पठान 3 दिनों में इस तक पहुंचने में कामयाब रही, और गदर 2 इसे 5 दिनों में ये करने में कामयाब हुई थी.

यह भी पढ़ें - Sushmita Sen: 'मिस यूनिवर्स जीतने की नहीं थी उम्मीद, बस मां ने...,' सुष्मिता सेन ने किया खुलासा