logo-image

Anurag Kashyap Birthday:अनुराग कश्यप के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं बेटी आलिया, देखे तस्वीरें 

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप आद अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें उनकी बेटी ने जन्मदिन पर विश किया है.

Updated on: 10 Sep 2023, 07:58 AM

New Delhi:

Happy Birthday Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप एक भारतीय फिल्म निर्माता हैं, जिन्हें ब्लैक फ्राइडे, डेव.डी, गैंग्स ऑफ वासेपुर, द लंचबॉक्स और बॉम्बे टॉकीज जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाना जाता है. हालाँकि, उन्होंने 1998 में फिल्म 'सत्या' में को-राइटर के रूप में अपना करियर शुरू किया. इसके बाद कश्यप ने 2003 में क्राइम-थ्रिलर फिल्म पांच से निर्देशन की शुरुआत की. लेकिन केवल कुछ ही शौकीन सिनेमा प्रेमी जानते हैं कि उन्होंने वर्ष 2000 में गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'गैंग' में एक पुलिस वाले की भूमिका भी निभाई थी. आज, स्क्रिप्ट राइटर, निर्देशक, निर्माता और अभिनेता अपना 51 वां जन्मदिन मना रहे हैं.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
अनुराग कश्यप के जन्मदिन के अवसर पर आज उनकी बेटी आलिया कश्यप ने अपने 'पापा' को उनके बड़े दिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर शेन ग्रेगोइरे के साथ उनकी सगाई पार्टी की है. इवेंट में पिता और बेटी ने कैमरे के सामने पोज दिया. दूसरी फोटो कई साल पहले का है जब वह छोटी बच्ची थी. अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो पापा.”

यह भी पढे़ें - Happy Birthday Anurag Kashyap: सेक्रेड गेम्स' जैसी फिल्मों में डाली जान, पैसे खत्म होने पर सड़कों पर बिताया था समय

अनुराग कश्यप का वर्क फ्रंट
एक निर्देशक और लेखक के रूप में, अनुराग 2023 में 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' और 'कैनेडी' लेकर आए हैं. जबकि डीजे मोहब्बत के साथ ऑलमोस्ट प्यार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाया. कैनेडी को फिल्म फैंस और आलोचकों से समान रूप से पॉजिटिव रिव्यू मिले . जहां तक ​​उनके अंदर के एक्टर की बात है, अनुराग को आखिरी बार 2023 में निर्देशक आसमान भारद्वाज की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कुट्टी' में देखा गया था. प्रेजेंट में, निर्देशक को अक्षत अजय शर्मा की क्राइम ड्रामा फिल्म 'हड्डी' में एक्शन में देख सकते हैं. जल्द ही हम उन्हें आगामी तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'लियो' में अभिनेता विजय थलापति द्वारा स्टारर और उसके बाद एक और तमिल फिल्म 'वन 2 वन' में देख सकते हैं.