logo-image
लोकसभा चुनाव

'जवान' ने तोड़ा अपनी फिल्म 'पठान' का रिकॉर्ड, 24 घंटे में बिके 3 लाख से ज्यादा टिकट

Jawan Advance bookingरिपोर्ट्स की मानें तो इन आंकड़ों के साथ, शाहरुख (Shahrukh Khan) की फिल्म ने उनकी पिछली फिल्म 'पठान' (Pathaan) के 117K टिकटों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

Updated on: 02 Sep 2023, 04:10 PM

नई दिल्ली:

पठान (Pathaan) में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 'जवान' (Jawan Advance Booking) के साथ धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. शाहरुख खान एटली द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'जवान' से एक बार फिर अपने फैंस को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं. जवान की एडवांस बुकिंग कल से भारत में शुरू हो गई. रिपोर्ट के अनुसार, जवान ने पहले ही दिन 24 घंटों के भीतर लगभग 350Kटिकट बेचकर 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. यह किंग खान के प्रति  फैंस के प्यार को बयां करता है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो इन आंकड़ों के साथ, शाहरुख (Shahrukh Khan) की फिल्म ने उनकी पिछली फिल्म 'पठान' (Pathaan) के 117K टिकटों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. यह देखते हुए कि टिकटें कितनी तेजी से बिक रही हैं, SRK की जवान प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूजन को मात देने के करीब पहुंच रही है. एसएस राजामौली की फिल्म के नाम पहले दिन 650K टिकट के साथ सबसे ज्यादा टिकट बेचने का रिकॉर्ड है. खैर, जवान प्रभास की फिल्म को मात दे सकती है. फिल्म का लक्ष्य सबसे ज्यादा ओपनर बनना है. 

ये भी पढ़ें-Tiger 3 First Poster OUT: पहले से ज्यादा खतरनाक हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

नयनतारा के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख

हाल ही में जवान के मेकर्स ने शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. अभिनेता नयनतारा के साथ रोमांस करेंगे, जो जवान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण का फिल्म में कैमियो है. सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, एजाज खान और सुनील ग्रोवर भी फिल्म का हिस्सा हैं. रिद्धि डोगरा शाहरुख की मां का किरदार निभा रही हैं. जवान अपनी रिलीज डेट से बस कुछ ही दिन दूर है.

खैर, अभी जिस तरह से चीजें चल रही हैं, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद जवान बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाएगी. एटली ने इसका निर्देशन किया है और गौरी खान इसे प्रोड्यूस कर रही हैं. जवान 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.