logo-image

Tiger 3 First Poster OUT: पहले से ज्यादा खतरनाक हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 के मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. टाइगर 3 पर किसी भी अपडेट के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 02 Sep 2023, 02:30 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की ऑनस्क्रीन जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कपल में से एक है. स्टार्स के फैंस उनकी आगामी फिल्म टाइगर 3 पर किसी भी अपडेट के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फैंस बड़े पर्दे पर टाइगर और जोया का जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. अपने फैंस की ख़ुशी को ध्यान में रखते हुए टाइगर 3 के निर्माताओं ने टाइगर 3 का पहला पोस्टर जारी कर दिया है.

टाइगर 3 का पहला पोस्टर आउट

वाईआरएफ ने टाइगर 3 का पहला पोस्टर जारी किया, जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद प्रसिद्ध वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. टाइगर 3, इस दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई, टाइगरज़िंदा है, वॉर और पठान की कहानियों को आगे बढ़ाती है. सलमान खान ने टाइगर 3 का दिलचस्प पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, आ रहा हूं! दिवाली 2023 पर टाईगर 3 का जश्न केवल अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है. इस बीच, कैटरीना कैफ ने पोस्टर शेयर कर  लिखा, कोई सीमा नहीं, कोई डर नहीं, वापस नहीं बदल, टाइगर3 इस दिवाली सिनेमाघरों में जश्न केवल अपने नजदीक बड़ी स्क्रीन पर मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है.

कैटरीना और सलमान का लुक जबरदस्त 

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 के पोस्टर पर फैन्स ने कमेंट कर लिखा.  कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसक टाइगर 3 के पहले पोस्टर को लेकर बहुत उत्सुक थे. जबकि एक ने लिखा, 'हां, हां, इंतजार नहीं कर सकता," दूसरे ने कमेंट किया, टाइगर हमेशा तैयार है. जबकि एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, जासूसी फिल्मों का असली ओजी वापस आ गया है.

टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन बने

टाइगर 3 को दुनिया भर के विभिन्न स्थानों पर शूट किया गया है और इसे वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म में सलमान खान अपने किरदार अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर को दोहराएंगे, जबकि कैटरीना जोया के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगी. टाइगर 3 में इमरान हाशमी भी विलेन की भूमिका में हैं.

पठान की मुलाकात टाइगर से होगी

शाहरुख खान, जिन्हें आखिरी बार पठान में देखा गया था, की फिल्म में एक विस्तारित भूमिका होगी. उन्होंने मई की शुरुआत में ही सलमान के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की थी. 'पठान' में सलमान का किरदार शाहरुख से कहता नजर आ रहा है कि वह एक अहम मिशन पर जा रहे हैं, इसलिए इस मिशन के दौरान पठान की मुलाकात टाइगर से होगी. फैंस इसके बाद से धमाके की उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि टाइगर 3 में दो सुपर जासूस फिर से मिलेंगे. टाइगर 3 इस दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.