logo-image

Javed Akhtar ने कंगना रनौत के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बताया सच

कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच काफी समय से अनबन चल रही है. यह सब कंगना द्वारा एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर को लेकर कही गई कुछ बातों की वजह से हुआ था.

Updated on: 05 May 2023, 07:05 AM

New Delhi:

कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच काफी समय से अनबन चल रही है. यह सब कंगना द्वारा एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर को लेकर कही गई कुछ बातों की वजह से हुआ था. यह मामला कंगना की ऋतिक रोशन के साथ उनकी अनबन से जुड़ा था. कंगना ने बताया था कि, अख्तर ने एक्ट्रेस के लिए कहा था कि, उन्हें आत्महत्या करनी होगी. इस एक बयान से जावेद अख्तर ने जानेद अख्तर का नाम बहुत खराब किया था. इन सबके कुछ महीनों बाद, दिग्गज गीतकार, स्क्रीनप्ले राइटर और कवि नें एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. साथ ही अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने आखिरकार खुलासा किया है कि ऐसा करने में उन्हें इतना वक्त क्यों लगा. 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने शेयर किया कि वह बेहद अपमानित महसूस कर रहे थे और जबरदस्त दबाव में थे. उनका दावा है कि वे इंटरव्यू के बारे में सब कुछ भूल गए होते अगर लोग ने उन्हें फोन करके याद नहीं दिलाते तो. उन्हें लखनऊ से लोगों का फोन आया जिन्होंने उन्हें बताया कि उन्हें उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी.

दरअसल, जावेद अख्तर ने मीडिया को बताया कि कंगना रनौत ने दावा किया कि उन्होंने उनका मुंह काला करने और इंडस्ट्री से बाहर निकालने की धमकी दी थी. जावेद अख्तर ने बताया कि, कंगना ने दावा किया कि उन्होंने कहा कि वह उन्हें जेल में डाल देंगे जिसके बाद उनके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा. अख्तर का कहना है कि कंगना का मानना ​​था कि वह किसी सुसाइड गैंग से ताल्लुक रखते हैं. स्वाभाविक रूप से अख्तर इस सब से बहुत परेशान थे. हालाँकि, उन्होंने इसे नज़रअंदाज़ करना चुना लेकिन जब लोगों ने उन्हें फोन करना शुरू किया और उन्हें लगा कि इसका कोई अंत नहीं होगा, तो उन्हें एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा. "लोगों ने मुझे इसे भूलने नहीं दिया, और यह बड़ा और शर्मनाक होता जा रहा था, इसलिए मुझे यह शिकायत दर्ज करनी पड़ी."

यह भी पढ़ें - Bholaa Shankar : चिरंजीवी ने लिया ऐसा गेट-अप, वायरल फोटोज ने मचाया कोहराम

आपको बता दें कि, जावेद अख्तर ने शेयर किया कि कंगना ने फरवरी 2020 में एक मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने उन्हें धमकी देने की बात कही थी. उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद, आत्महत्या शब्द काफी चर्चा में था. साथ ही, ऐसे समय मे कंगना के आरोपों को और हवा मिलने लगी.