logo-image

Janhvi Kapoor : रणवीर सिंह के साथ बनाना चाहती हैं जान्हवी कपूर अपनी हिट जोड़ी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं. उनकी फिल्मों को रिस्पांस भी अच्छा मिल रहा है.

Updated on: 05 Nov 2022, 02:03 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं. उनकी फिल्मों को रिस्पांस भी अच्छा मिल रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो स्क्रीन पर किस एक्टर के साथ अच्छी दिखेंगी. खैर उनकी जोड़ी फैंस तो हर किसी के साथ एक्सेप्ट करते हैं. तो चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा ? जान्हवी ने कहा कि वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh)के साथ एक बेहतरीन ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाएंगी. उनकी इस बात को सुनकर रणवीर के फैंस तो काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

यह भी जानिए -  Janhvi Kapoor: डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदने पर जान्हवी कपूर हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा - इनकम टैक्स वालों को पता है ?

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि कैसे एक डांस रिहर्सल के दौरान उनके चोट लगने पर रणवीर ने उन्हें सलाह दी थी. उन्हीं बातों के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, रणवीर को बुरा लग रहा था कि मुझे रिहर्सल के दौरान कुछ मामूली चोटें आईं. मैं ऐसी थी कि यह ठीक है, हर बार जब मुझे शूटिंग पर चोट लगती है तो यह एक संकेत है कि सबकुछ अच्छा चल रहा है. उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खैर उनके फैंस भी यही चाहते हैं कि उनकी जोड़ी बाजीराव एक्टर के साथ हिट रहे. लेकिन इस बात का पता तब चलेगा जब उनकी कोई फिल्म पर्दे पर आती है. 

बताते चलें कि जान्हवी की फिल्म 'मिली' बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 35-40 लाख रुपये की कमाई की है. वहीं एक्ट्रेस ने इस फिल्म के जरिए अपने डैड बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ पहली बार किसी प्रोजेक्ट में काम किया है.