logo-image

Janhvi Kapoor: डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदने पर जान्हवी कपूर हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा - इनकम टैक्स वालों को पता है ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म मिली को लेकर खबरों में बनी हुई थी, जो आज रिलीज हो चुकी है. सफलता के आयाम को छूती जान्हवी ने मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में एक आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है.

Updated on: 04 Nov 2022, 11:03 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म मिली को लेकर खबरों में बनी हुई थी, जो आज रिलीज हो चुकी है. सफलता के आयाम को छूती जान्हवी ने मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में एक आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है, यही कारण है वो लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. कुछ लोग उनको इसी वजह से लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं. जबकि सेलिब्रिटी के मशहूर फोटोग्राफर ने अपार्टमेंट का विवरण शेयर किया है कि, 'रियल-एस्टेट पोर्टल Indextap.com के माध्यम से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, डुप्लेक्स 6421 वर्ग फुट के कालीन क्षेत्र के साथ 8,669 वर्ग फुट में फैला हुआ है. संपत्ति पंजीकरण 12 अक्टूबर को किया गया था, और कहा जाता है कि जाह्नवी ने स्टांप शुल्क और पंजीकरण शुल्क के रूप में 3.90 करोड़ रुपये का भुगतान किया है.

यह भी जानिए -  Birthday : जब अपने से आधी उम्र की लड़की के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे मिलिंद सोमन

जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल जुलाई में जाह्नवी ने जुहू में अपना 3,456 वर्ग फुट का अपार्टमेंट राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को 44 करोड़ रुपये में बेच दिया था. जान्हवी द्वारा जुलाई में बेचा गया अपार्टमेंट 2020 में जुहू-विले पार्ले विकास योजना की एक इमारत में 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल पर स्थित है. हालांकि ऐसा लग रहा है कि उनके फैंस उनकी नई खरीदारी से बहुत खुश नहीं हैं. तभी उन्हें लगातार ट्रोल किए जा रहे हैं. लोगों का कहना है कि डुप्लेक्स अपार्टमेंट उन्होंने अपने पिता की कमाई से लिया है. क्योंकि इतनी जल्दी वो इतना कैसे कमा सकती हैं.

 तो चलिए कुछ ट्रोलर्स के कमेंट्स को हम आपके साथ साझा करते हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'हम सभी जानते हैं कि यह उनके पिता का पैसा है! उनके पास उस तरह का पैसा नहीं है. हेडलाइन - बोनी कपूर ने जान्हवी के लिए 65 करोड़ का डुप्लेक्स खरीदा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अच्छा ये बात इनकम टैक्स वालों को पता है,' 'जबकि तीसरे ने टिप्पणी की, 'पिता का पैसा है... इतना तो अभी कमाया ही नहीं'. बताते चलें कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नए अपार्टमेंट (Janhvi Kapoor New Apartment) का सौदा 12 अक्टूबर, 2022 को हुआ था, जो देखने में काफी खूबसूरत है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)