logo-image

Milind Soman Birthday : जब अपने से आधी उम्र की लड़की के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे मिलिंद सोमन

एक्टर (Actor) मिलिंद सोमन किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वो अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में रहे हैं. बात पूरी करने से पहले हम आपको जानकारी दे दें कि एक्टर आज अपना 57वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं.

Updated on: 04 Nov 2022, 01:05 PM

नई दिल्ली :

एक्टर (Actor) मिलिंद सोमन किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वो अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में रहे हैं. बात पूरी करने से पहले हम आपको जानकारी दे दें कि एक्टर आज अपना 57वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं. आज का दिन (Milind Soman Birthday) उनके साथ - साथ उनके फैंस के लिए भी बेहद खास है. हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. तो चलिए हम अपनी बात पर वापस आते हैं दरअसल, मिलिंद सोमन अपनी पर्सनल लाइफ (Milind Soman Affairs) के चलते लाइमलाइट में बने रहते हैं. उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.  

यह भी जानिए -  Radhika Apte : विक्रम वेधा में बड़ा रोल करना चाहती थीं राधिका आप्टे, दिया बयान

आपको बता दें कि  मिलिंद सोमन (Milind Soman) को अपने से आधी उम्र की लड़की अंकिता कोंवर से प्यार हो गया, दोनों का अफेयर लंबे समय तक चला. दोनों ने साल 2018 में एक दूसरे को अपनी जिंदगी का हमसफर बना लिया. इसके बाद इनकी अफेयर की खबरों पर विराम लग गया.  मिलिंद सोमन की शादी काफी सुर्खियों में रही थी क्योंकि इनके और इनकी पत्नी अंकिता (Ankita Konwar) बीच  26 साल का एज गैप था. जो कुछ लोगों को काफी चुभ रहा था. दोनों को इस बात के चलते काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया. 

लेकिन कपल एक दूसरे के साथ खड़ा रहा, और अपनी मुश्किलों का डट कर सामना किया. अंकिता उम्र में मिलिंद से 26 साल छोटी हैं. दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और रनिंग, योगा व एक्सरसाइज से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं. फैंस इनको खूब प्यार देते हैं जिसका पता इनके सोशल मीडिया से चलता है. खैर जितने लोग इस कपल के ट्रोल करने वाले हैं उतना ही इनके चाहने वाले भी हैं.