logo-image

Radhika Apte : विक्रम वेधा में बड़ा रोल करना चाहती थीं राधिका आप्टे, दिया बयान

 राधिका ने विक्रम वेधा में वकील प्रिया की भूमिका निभाई. फिल्म मुख्य पुरुष पात्रों - सैफ और ऋतिक रोशन  पर केंद्रित थी और राधिका के पास कहानी के लिए एक छोटा सा हिस्सा था.

Updated on: 03 Nov 2022, 10:54 PM

मुंबई:

राधिका आप्टे (Radhika Apte) को हाल ही में विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में देखा गया था और उन्होंने सैफ अली खान (विक्रम) की ऑनस्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाई थी. एक नए इंटरव्यू में, उन्होंने अब कहा है कि वह चाहती थी कि फिल्म में उसकी बड़ी भूमिका हो, हालांकि फिल्म में उन्हें अपने रोल से कोई दिक्कत नहीं थी.  राधिका ने विक्रम वेधा में वकील प्रिया की भूमिका निभाई. फिल्म मुख्य पुरुष पात्रों - सैफ और ऋतिक रोशन  पर केंद्रित थी और राधिका के पास कहानी के लिए एक छोटा सा हिस्सा था.

एक इंटरव्यू में पूछे जाने पर कि छोटी भूमिका होने के बावजूद उन्होंने विक्रम वेधा क्यों की. विक्रम वेधा ने कहा, “मैंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि मैं निर्देशकों पुष्कर और गायत्री के साथ काम करना चाहती थी. वैसे मेरे लिए ओवरऑल एक्सपीरियंस ज्यादा मायने रखता है. मैंने कई फिल्मों को ठुकरा दिया है जिनमें मेरी भूमिका केंद्र में थी लेकिन मुझे स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई. हां, लेकिन मेरी इच्छा थी कि उस (विक्रम वेधा) फिल्म में मेरी बड़ी भूमिका हो. '' सितंबर में रिलीज़ हुई, विक्रम वेधा (Vikram Vedha) गायत्री और पुष्कर की 2017 की उसी की तमिल फिल्म की रीमेक थी. कहानी विक्रम और बैताल की भारतीय लोककथा से प्रेरित है जो नैतिकता के धूसर क्षेत्रों का पता लगाती है.