logo-image

Janhvi Kapoor ने दिखाया इस महीने कैसा रहा उनका Mood

इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को 16 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 24 May 2022, 07:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कम समय में ही अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है. इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को 16 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्होंने दिखाया है कि उनका अब तक का मई का महीना कैसा गुजरा है और उन्होंने इस दौरान क्या-क्या किया है. इन तस्वीरों में जाह्नवी के अलग-अलग अवतार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Nysa Devgan ने कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी में लगाया ग्लैमर का तड़का

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में वह योगा करते नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में जाह्नवी कपूर ने बैकलेस आउटफिट में अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया है. तीसरी तस्वीर में वह अलग पोज दे रही हैं. चौथी तस्वीर में जाह्नवी पिज्जा इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. पांचवी तस्वीर में जाह्नवी कपूर शूटिंग के लिए मेकअप के दौरान मिरर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. वहीं आखिरी तस्वीर में वह लैपटॉप पर काम करते दिखाई दे रही हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' में राजकुमार राव और वरुण शर्मा संग नजर आई थीं. आने वाले समय में जाह्नवी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस माही', 'मिली' और 'गुडलक जेरी' नाम की फिल्मों में नजर आएंगी.