logo-image

जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'गुड लक जेरी' का फर्स्ट लुक किया शेयर

जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपने  लुक की तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस आसमानी रंग के सूट में नजर आ रही हैं

Updated on: 11 Jan 2021, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry) से लुक शेयर किया है. जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस आसमानी रंग के सूट में नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्देशन कर रहे आनंद एल राय (Aanand L. Rai) ने सोमवार को पंजाब में शूटिंग शुरू की है. जिसमें जाह्नवी कपूर और दीपक डोबरियाल के साथ मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं नजर आएंगे.

फिल्म के पहले शेड्यूल के मार्च तक जारी रहने की उम्मीद है, जिसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा और पंकज मैटा ने इसे लिखा है.

यह भी पढ़ें: Ashwatthama: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'अश्वत्थामा' का पोस्टर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फिल्म का ऐलान करते हुए आनंद एल राय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कलर येलो जान्हवी कपूर अभिनीत हैशटैगगुडलकजेरी के साथ 2021 का स्वागत करता है. हमारी नई फिल्म की शूटिंग आज शुरू हो गई है.'

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने YouTube पर रचा इतिहास, मिला 'डायमंड अवॉर्ड'

राय ने दिसंबर के महीने में दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान जैसे कलाकार हैं. जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) अब से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) में नजर आई थीं, जो उन दिनों सुर्खियों में थी, क्योंकि भारतीय वायुसेना ने कहा था कि इस फिल्म में उन्हें गलत ढंग से दिखाया गया है.