logo-image

Janhvi Kapoor हैं 'कपूर क्रिमिनल्स' में शामिल, जानें क्या है माजरा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बाद अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बॉलीवुड डेब्यू को तैयार है

Updated on: 21 Jun 2022, 02:30 PM

नई दिल्ली:

कम समय में बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. जाह्नवी के बाद अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बॉलीवुड डेब्यू को तैयार है. पहले तो दोनों बहनें साथ में खूब वक्त बिताती थीं मगर अब दोनों ही फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहती हैं और ऐसे में अब जब जाह्नवी और खुशी को काम से ब्रेक मिला तो वो पार्टी मोड में आ गईं. 

यह भी पढ़ें: 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी Harshaali Malhotra हो गई हैं बड़ी, डांस Video वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और कजिन शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) संग नजर आ रही हैं. तस्वीर में जाह्नवी कपूर खुशी कपूर और शनाया कपूर के बीच में खड़ी हैं. जाह्नवी ने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ पर्पल शाइनिंग बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है तो वहीं खुशी कपूर और शनाया कपूर भी साइनिंग सिल्वर शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तीनों की ड्रेस पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है.

जाह्नवी कपूर ने तस्वीर के साथ लिखा, 'द कपूर्स द क्रिमिनल्स.#welcomehomekhush' जाह्नवी के पोस्ट से पता चल रहा है कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग सेट से घर वापस आ गई हैं. खुशी कपूर फिल्ममेकर जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में खुशी के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करेंगे. 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.