logo-image

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी Harshaali Malhotra हो गई हैं बड़ी, डांस Video वायरल

हर्षाली (Harshaali Malhotra) भले ही इन दिनों किसी फिल्म में नहीं दिखाई दे रही हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी टॉप एक्ट्रेसेस से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर हर्षाली को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

Updated on: 21 Jun 2022, 01:31 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में बिना कुछ बोले ही अपने अभिनय और मासूमियत से सभी का दिल जीतने वालीं चाइल्ड एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अब 14 साल की हो चुकी हैं. हर्षाली भले ही इन दिनों किसी फिल्म में नहीं दिखाई दे रही हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी टॉप एक्ट्रेसेस से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर हर्षाली को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हर्षाली भी फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हर्षाली ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के इस Video पर आया सोहेल खान की एक्स वाइफ का फनी कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हर्षाली लेटेस्ट वीडियो में पूल किनारे इंजॉय करती दिख रही हैं. वीडियो के साथ हर्षाली ने लिखा, 'मैं अपने पूल की तरफ जाते हुए.' हर्षाली को स्विमिंग पूल में रहना कितना पसंद है ये उनके वीडियो को देखकर साफ-साफ समझ आ रहा है. वीडियो में हर्षाली उछलते हुए पूल की तरफ जाती दिखाई दे रही हैं. उनकी चाल में पूल में जाने की खुशी दिखाई दे रही है. हर्षाली के इस वीडियो को लाखों व्यूज और कमेंट्स मिल चुके हैं.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने 3 जून को ही अपना 14वां बर्थडे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया है. बचपन से अब तक हर्षाली काफी बदल चुकी हैं. उनके वीडियोज और तस्वीरों पर फैंस कमेंट में लिखते हैं कि हर्षाली बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनेंगी. हर्षाली मल्होत्रा फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं मगर उनके कमबैक की लोग आस लगाए बैठे हैं. फिलहाल हर्षाली अपनी पढ़ाई और सोशल मीडिया पर ध्यान दे रही हैं.