logo-image

Janhvi Kapoor के इस मिस्ट्री मैन ने खींचा सभी का ध्यान, वायरल हुई क्लोज फोटो

एक्ट्रेस जाहनवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया, जिसमें वो एक मिस्ट्री मैन के साथ पार्टी एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

Updated on: 10 May 2022, 06:58 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस जाहनवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों लगातार सुर्खियां किसी ना किसी बात को लेकर बटोर ही लेती हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जैरी एंड मिली को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके किरदार की खूब चर्चा हो रही है. लेकिन अगर इन सब से हटकर बात की जाए तो एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो उनकी कजन बहन शनाया कपूर और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी की है. वायरल तस्वीरों जाहनवी खूब एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. इन वायरल फोटोज में उनका एक अलग ही अवतार नजर आ रहा है. 

जाहनवी कपूर वायरल फोटोज - 

आपको बताते चलें कि वायरल फोटोज में जाहनवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने येलो कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग पेयर सैंडिल कैरी किया था, वहीं सनाया ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनीं थी. उनकी तस्वीर वायरल होने के बाद उनके चाहने वालों के कई कमेंट्स भी करते नजर आए हैं. वहीं जाहनवी से भी ज्यादा किसी ने ध्यान खींचा है तो वो थे उनके साथ मौजूद मिस्ट्री मैन. जिनके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. इससे पहले भी वो उनके साथ एक डांस पार्टी में नजर आए थे. तस्वीरों को देखकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए -  अनुपम खेर से खास मुलाकात करने पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने कहा- जेएनयू वाली है ये तो

बतादें कि कमेंट कुछ लोगों ने लिखा- इस आदमी का तो आज का सबसे बेस्ट दिन रहा. वहीं, एक ने लिखा कि भाई के तो मजे हैं. एक फैंस ने पूछा कि यह तुम्हारा ब्वाॅयफ्रेंड है. एक ने पूछा कि ये कौन है जो हमेशा तुम्हारे आसपास आजकल नजर आ रहा है वहीं एक ने तो यह तक लिख दिया कि क्या यह किसी अरबपति का बेटा है. हालांकि ये शख्स कौन है ? इसके बारे में तो जाहनवी कपूर ही बता सकती हैं.