News Nation Logo
Breaking
Banner

अनुपम खेर से खास मुलाकात करने पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने कहा- जेएनयू वाली है ये तो

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो चर्चा का विषय बनी हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 May 2022, 06:06:58 PM
anupam

Deepika Padukone, Anupam Kher (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म इंडस्ट्री के जाने - माने अभिनेता में से एक अनुपम खेर (Anupam Kher) हैं. जिन्होंने हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता. वहीं उनकी हाल ही में आई फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने जबरदस्त सफलता हासिल की जिसके चलते उनके सितारे अब बुलंदी पर हैं. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. एक्टर ने हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक तस्वीर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है. ये तस्वीर दोनों की दुबई एयरपोर्ट के मुलाकात के दौरान की है. 

अनुपम खेर वायरल - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आपको बता दें, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- दुबई एयरपोर्ट पर टैलेंटिड दीपिका पादुकोण से मिलकर अच्छा लगा. एक्टर्स प्रिपेयर्स की की स्टूडेंट होने के नाते उनकी सफलता का ग्राफ देखकर मुझे डबल खुश और गर्व होता है. जय हो.  फोटोज में दीपिका व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है वहीं अनुपम खेर व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए. जैसे ही उन्होंने अपनी यह तस्वीर  सोशल मीडिया पर साझा की वैसे लोगों के रिएक्शन भी आना शुरु हो गए. लोग लगातार एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए -  इस शख्स ने सुनील शेट्टी को कहा- गुटखा किंग ऑफ इंडिया, एक्टर ने दिया करारा जवाब

बताते चलें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए यूजर्स दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं. दोनों को एक साथ देखकर कई सारे यूजर्स को काफी बुरा लग रहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा- जेएनयू वाली है ये तो. वहीं दूसरे ने लिखा- सर ये टुकड़े गैंग की सपोर्टर है. एक यूजर ने लिखा- ये भी गई थी जेएनयू आजादी मांगने. आप क्यों प्रमोट कर रहे हैं.

First Published : 10 May 2022, 06:06:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.