logo-image

इस शख्स ने सुनील शेट्टी को कहा- गुटखा किंग ऑफ इंडिया, एक्टर ने दिया करारा जवाब

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने गुटखा किंग ऑफ इंडिया कह दिया था, जिसके बाद एक्टर ने उसे करारा जवाब दिया. उनका यह अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 May 2022, 05:27 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के तीन दिग्गज स्टार अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान को तंबाकू का ब्रांड प्रमोट करने के लिए काफी ट्रोल किया गया है. हालांकि अक्षय कुमार ने लोगों से माफी मांगने के साथ एड को करने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से बाद में एक्टर की जमकर तारीफ भी की गई. वहीं हालही में एक सोशल मीडिया यूजर ने सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को टैग करते हुए उन्हें 'गुटखा किंग' कह दिया, जिसके बाद एक्टर का जो जवाब आया उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है. उनका यह अंदाज देखकर कुछ लोगों ने तो एंजॉय किया वहीं कुछ नजरअंदाज.

यह भी जानिए -  आमिर खान की बेटी इरा खान के सपोर्ट में उतरी सोना महापात्रा

आपको बताते चलें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने सड़क किनारे लगे पान मसाले के होर्डिंग की तस्वीर शेयर की, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान तीनों नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को उस यूजर ने कैप्शन देते हुए लिखा- इतने एड देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है, जिसपर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अरे गुटखा किंग ऑफ इंडिया शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी, आपके बच्चों को गलत तरीके से देश को लीड करने के लिए आप पर शर्म आनी चाहिए. भारत को कैंसर वाले देश की ओर मत ले जाओ मुर्खों.

सुनील शेट्टी का जवाब - 

बता दें, इस ट्वीट को देखने के बाद सुनील शेट्टी ने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा- भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बनवा दे.  सुनील शेट्टी से उस यूजर ने  माफी मांगते हुए लिखा, नमस्ते सुनील शेट्टी, माफ करें, यह गलती से टैग हुआ. मैं आपको दुख नहीं पहुंचाना चाहता था भाई, ढेर सारा प्यार. यह अजय देवगन होना चाहिए था. मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं तो आपका नाम टैग में सबसे ऊपर आता है.