News Nation Logo

जान्हवी कपूर पर आज भी लग रहा है नेपो किड का आरोप

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 30 Jul 2022, 08:30:45 PM
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म गुड लक जेरी शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. यह फिल्म जान्हवी की तीसरी डायरेक्ट-ओटीटी रिलीज़ है. (घोस्ट स्टोरीज़ और गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल इन 2020 के बाद). जब से उन्होंने 2018 में धड़क के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी, तब से उनपर भाई-भतीजावाद और पक्षपात के आरोप लगातार लगाए गए हैं, जबकि वो स्क्रीन लेजेंड श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं. लेकिन गुड लक जेरी के साथ, जान्हवी ने साबित कर दिया कि वह सोशल मीडिया पर आने वाले सभी 'नेपो किड' जिबों को झेलते हुए अकेले अपनी प्रतिभा के आधार पर यहां रह सकती है.

यह भी जानिए - बांके बिहारी मंदिर पहुंची Shilpa Shetty, कृष्णा की भक्ति में पूरी तरह लीन दिखीं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि जान्हवी (Janhvi Kapoor) पर लोगों ने कई बार तो ये आरोप लगाए कि वह अभिनय नहीं कर सकती और वह अपने कनेक्शन के कारण बॉलीवुड में है. इंटरनेट और कंगना रनौत का नया पसंदीदा अपमानजनक शब्द 'नेपो किड' अक्सर उनके लिए इस्तेमाल किया गया है. इससे निकलने में रूही जैसी फिल्मों ने भी उनकी मदद नहीं की.

लेकिन एक ऐसे करियर में, जिसमें केवल छह रिलीज़ देखी गई हैं, वह शुल्क शायद ही योग्यता रखता हो. वहीं फिल्म गुड लक जेरी में, वह पंजाब में एक बिहारी प्रवासी की भूमिका निभाती है, दोनों दुनिया उनके लिए काफी अलग है. और फिर भी वह उनके साथ न्याय करने का प्रबंधन करती हैं. इस बार उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हो रही है.

First Published : 30 Jul 2022, 08:30:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.