logo-image

Janhvi Kapoor: श्रीदेवी की याद में लिखा भावुक पोस्ट, बोलीं- आज भी आपको हर जगह ढूंढती हूं

भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार, मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का 28 फरवरी, 2018 को निधन हो गया था.

Updated on: 21 Feb 2023, 01:11 PM

मुंबई :

भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार, मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का 28 फरवरी, 2018 को निधन हो गया था. एक्ट्रेस की मृत्यु 54 साल की उम्र में दुर्घटनावश डूबने से हुई. वह दुबई के एक होटल के बाथटब में मृत पाई गई थीं. एक्ट्रेस अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए यूएई गई हुई थीं. भले ही उनकी मौत को पांच साल हो गए हैं, लेकिन आज भी लोग उनको बखूबी याद करते हैं. खासकर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को अपनी मां की कमी बहुत खलती है, ये उनके पोस्ट के जरिए भी जाहिर होता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी दिवंगत मां की एक केंडिड तस्वीर शेयर की. तस्वीर कथित रूप से एक कार्यक्रम की है, इस फोटो में मिली अभिनेत्री श्रीदेवी को देख रही है. पारंपरिक गहनों के साथ एक खूबसूरत साड़ी पहने, दिग्गज स्टार गजब लग रही हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फोटो के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है. "मैं अभी भी आपको हर जगह ढूंढती हूं मां,  मैं सब कुछ करती हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपको गौरवान्वित कर रही हूं. हर जगह मैं जाती हूं, और मैं जो कुछ भी करती हूं- यह आपके साथ शुरू और समाप्त होता है,".संजय कपूर, महीप कपूर और मनीष मल्होत्रा, जो श्रीदेवी के बहुत करीबी थे, ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. फैंस ने जाह्नवी के लिए स्वीट मैसेज भी छोड़े. एक यूजर ने लिखा, "उन्हें आप पर गर्व है." एक अन्य ने लिखा, "वह हमेशा आपके साथ है!. जाह्नवी कपूर को आखिरी बार सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म मिली में देखा गया था. यंग एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने दमदार अभिनय से सभी को प्रभावित किया. इसे उनके पिता बोनी कपूर ने बैंकरोल किया था.

ये भी पढ़ें-Dada Saheb Phalke Award के लिए कंगना ने बनाई नई लिस्ट, बोलीं-ये असली विजेता

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में आएंगी नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसके बाद जाह्नवी (Janhvi Kapoor) अपने रूही के को-स्टार राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी. वह अपनी पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी. एक्ट्रेस के पास वरुण धवन के साथ बवाल भी है. जाह्नवी अक्सर अपनी मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. उन्होंने श्रीदेवी (Sridevi) के लिए जन्मदिन पर लिखा, मैं आपको हर दिन ज्यादा याद करती हूं. मैं आपसे प्यार करूंगी. जाह्नवी कपूर की अगर बात करें तो उन्होंने 2018 में फिल्म धड़क (Dhadhak) से अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में उनकी फिल्म गुड लक जैरी और मिली रिलीज हुई थी.