logo-image

Janhvi Kapoor ने सुपर मार्केट में मचाया बवाल, देखें Viral Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) वीडियो में किसी सुपरमार्केट में नजर आ रही हैं. जहां वह अचानक ही फिल्म के गाने पर डांस करने लगती हैं

Updated on: 01 Jun 2022, 03:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुगजुग जीयो' (Jugjugg Jeeyo) जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की कास्ट इसका प्रमोशन कर रही है. खास बात ये है कि फिल्म की कास्ट के अलावा बॉलीवुड के कुछ और सेलेब्स भी इस फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. बीते दिनों फिल्म से पहला गाना 'द पंजाबी' (The Punjaabban Song) रिलीज हुआ था. जिसके हुक स्टेप वीडियो पर वरुण धवन ने जाह्नवी कपूर को टैग किया था. अब जाह्नवी ने इस चैलेंज को पूरा किया है वो भी खास अंदाज में.

यह भी पढ़ें: KK Songs: 'जिंदगी दो पल की' समझा कर चल दिए केके, इन गानों से रहेंगे अमर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) वीडियो में किसी सुपरमार्केट में नजर आ रही हैं. जहां वह अचानक ही फिल्म के गाने पर डांस करने लगती हैं और सुपरमार्केट में मौजूद बाकी लोगों को भी गाने के हुक स्टेप को करने को कहती हैं. जाह्नवी ने इस वीडियो के साथ वरुण धवन को टैग किया है. जाह्नवी का डांस वीडियो फैंस को पसंद आ रहा है.

बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) ने गाने पर अपने-अपने रील्स बनाने के लिए बी-टाउन के सेलेब्स को टैग किया था. जिनमें अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सामंथा रूथ प्रभु, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम शामिल था. विक्की कौशल भी इस पर अपना वीडियो शेयर कर चुके हैं.