logo-image

Janhvi Kapoor:सर्दी में धूप लेती नजर आईं जान्हवी और खुशी, देखें तस्वीर

एक्ट्रेस जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Updated on: 24 Dec 2022, 01:41 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती के भी हर तरफ दीवाने हैं. जान्हवी अपनी फैमिली से भी बेहद प्यार करती हैं और अक्सर अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेंयर की हैं. जिनमें खुशी और जान्हवी (Janhvi Kapoor) के बीच के प्यार को साफ देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, हाल ही में ही जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपनी छोटी बहन खुशी कपूर और खुद की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में खुशी और जान्हवी गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने स्टाइलिश विंटर आउटफिट्स में सजी, युवा कपूर बहनों ने कैमरे के सामने अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरी. जान्हवी ने फोटोज शेयर करते कैप्शन दिया, 'मिस्ड यू'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

यह भी पढ़ें - Avatar 2: फिल्म ने 200 करोड़ रुपए का आंकडा किया पार, नए साल में करेगी और कमाई

जैसे ही एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कीं, उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार करना शुरु कर दिया. कई सारे सितारों नें दोनों बहनों की तस्वीरों में कमेंट भी किए. साथ ही एक्ट्रेस के फैंस ने लिखा, 'मेरी खुश लड़कियां', दूसरे ने कहा, 'प्यारी लड़कियां बड़ी हो रही हैं'. एक फैन ने मुस्कुराते हुए चेहरे और लाल दिल वाले इमोजी के साथ 'श्रीदेवी कपूर की बेटियां' भी कमेंट किया.

यह भी पढ़ें - Anil Kapoor Birthday:अनुपम खेर ने बर्थडे बॉय अनिल कपूर को किया विश,शेयर की पुरानी यादें 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जान्हवी अगली बार 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव के साथ दिखाई देने वाली हैं. उनके पास वरुण धवन स्टारर 'बावल' भी है. दूसरी ओर, खुशी जल्द ही सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' के साथ अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.