logo-image

Avatar 2: फिल्म ने 200 करोड़ रुपए का आंकडा किया पार, नए साल में करेगी और कमाई

जेम्स केमरून की फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The way of water) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है.

Updated on: 24 Dec 2022, 12:41 PM

New Delhi:

जेम्स केमरून की फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The way of water) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो गया है. फिल्म 'अवतार 2' (Avatar: The way of water) जिसने इस हफ्ते की शुरुआत में थोड़ी गिरावट देखी थी, के क्रिसमस और नए साल के वीकेंड में अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. यहां तक की, फिल्म ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सर्कस' (Cirkus) को भी पीछे छोड़ दिया है, जो 23 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

'अवतार 2'  के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो, जेम्स केमरून की फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा और अब नई रिपोर्टों के अनुसार, इसने टिकट खिड़की पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार को 13.5 करोड़ रुपये से 14.5 करोड़ रुपये के बीच कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन 200 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है. फिल्म ने भारत में महज तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया था.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने सोमवार को 18.5 करोड़ रुपये, मंगलवार को 16.5 करोड़ रुपये, बुधवार को 15 करोड़ रुपये और गुरुवार को 13.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. 'अवतार 2' ने रिलीज के पहले दिन 42 करोड़ रुपये की कमाई के साथ भारत में दूसरी सबसे बड़ी हॉलीवुड ओपनर बन गई है. 

यह भी पढ़ें - Anil Kapoor Birthday:अनुपम खेर ने बर्थडे बॉय अनिल कपूर को किया विश,शेयर की पुरानी यादें 

आपको बता दें कि, 'अवतार 2' क्रिसमस और नए साल के वीकेंड में भारतीय सिनेमाघरों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर और भी अधिक प्रभाव डालने के लिए तैयार है. उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड फिल्म कम से कम 55 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी.