logo-image

Jahnvi Kapoor ने दी Khushi Kapoor को लव एडवाइस, कहा "एक एक्टर को डेट..."

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस की हालिया फिल्म 'गुडलक जेरी' (Goodluck Jerry) में उनकी शानदार एक्टिंग ने सारे दर्शकों का दिल जीत लिया.

Updated on: 20 Oct 2022, 02:57 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस की हालिया फिल्म 'गुडलक जेरी' (Goodluck Jerry) में उनकी शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया. इन दिनों जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' (Mili) के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. साथ ही अब जान्हवी के नक्शेकदम पर चलते हुए उनकी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू का इंतजार कर रही हैं और जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की 'द आर्चीज' (The Archies) से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. हाल ही में ही एक इंटरव्यू में, जान्हवी ने अपनी फिल्म के साथ अपनी बहन के बारे में भी बात की. साथ ही खुशी के लिए उन्होंने डेटिंग टिप्स भी दिए. 

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब जान्हवी से पूछा गया कि वह खुशी को वो कौन सी डेटिंग सलाह देना चाहेंगी. इस पर उन्होंने कहा, "एक एक्टर को डेट न करें." उन्होंने आगे कहा, "सिर्फ इसलिए कि मुझे लगता है कि मैं और वह जिस तरह की लड़कियां हैं, हमारे लिए यही बेहतर होगा".जान्हवी की ये सलाह इस बात का भी संकेत देती है कि एक्ट्रेस ने खुद भी पहले किसी एक्टर को डेट किया है और वो अपना अनुभव अपनी बहन के साथ शेयर करना चाहती हैं. उन्होंने खुशी के लिए एक और सलाह दी और कहा, “अपनी कीमत जानो. जान लो कि आपके पास शो करने के लिए कुछ है, इसके बावजूद कि इंस्टाग्राम पर फेसलेस लोग क्या कह सकते हैं,". एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की ये बातें यह दर्शाती हैं कि उन्हें अपनी बहन की कितनी चिंता है. 

यह भी पढ़ें - Salman Khan Sooraj Barjatya को मानते हैं बेस्ट निर्देशक, बनना चाहते थे 'Uunchai' का हिस्सा

आपको बता दें कि, खुशी कपूर के साथ, सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) भी 'आर्चीज' के साथ अपना डेब्यू करेंगे.साथ ही इसको नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. इस बीच, जान्हवी कपूर 'मिली' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो एक सर्वाइवल ड्रामा है. एक्ट्रेस राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ स्पोर्ट्स कॉमेडी मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. and Mrs. Mahi) में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'बावल' (Bawaal) में भी नजर आएंगी.