logo-image

जाह्नवी कपूर ने दोस्तों के साथ की पार्टी, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

जाह्नवी कपूर का एक पार्टी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल कल जाह्नवी मुंबई में  अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थीं.

Updated on: 22 Aug 2022, 04:55 PM

highlights

  • मुंबई के एक रेस्टोरेंट मेंजाह्नवी ने दोस्तों के मिलकर की पार्टी
  • लुक को पूरा करने के लिए पाउडर ब्लू बैगूलेट बैग कैरी किया
  • न्यासा को भी फोटो में दोस्तों के साथ आई नजर

:

जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है. उन्होंने फिल्म धड़क से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू  किया था, धड़क 2018 मेंआई थी. इसे शशांक खैतन ने डायरेक्ट किया था. साथ ही ईशान खट्टर फिल्म में लीड रोल में थे. वहीं हाल ही में उनकी फिल्म गुड लुक जैरी भी रिलीज हुई है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन रहा. इसी बीच जाह्नवी कपूर का एक पार्टी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल कल जाह्नवी मुंबई में  अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थीं. जाह्नवी के करीबी दोस्त ओरहान अवतरमणि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ फोटो शेयर की हैं. फोटो में देखा जा सकता है उनके साथ अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भी हैं. चारों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में पार्टी करते हुए देखा जा सकता है. 

काले रंग की मिनी ड्रेस में दिखीं जाह्नवी

फोटो में जाह्नवी एक काले रंग की मिनी ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. अपने कव्स के साथ वो इस ड्रेस में वो बेहद हॉट लग रही हैं.  आउटिंग के लिए उन्होंने इसे क्लासिक व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया. जाह्नवी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पाउडर ब्लू बैगूलेट बैग कैरी किया था. दूसरी ओर, न्यासा ने नीले रंग का हाल्टनेक टॉप पहना था और इसे डेनिम स्कर्ट के साथ पेयर किया है.वहीं इससे पहले जाह्नवी और न्यासा को अमेंस्ट्रम में भी देखा गया था. इनके फैंस भी दोनों की दोस्ती से बहुत खुश हैं. बता दें सोशल मीडिया पर फोटो डालते ही इनकी फोटो पर तुरंत फैंस ने कमेंट करने शुरू कर दिए थे. 

ये भी पढ़ें-Sonam Kapoor के बेटे की पहली तस्वीर हुई वायरल, बहन Rhea हुईं भावुक

न्यासा काजोल और अजय देवगन की बेटी हैं फिलहाल वो लंदन से पढ़ाई कर रही हैं. वो अभी केवल 11 साल की हैं. एक बार एक इंटरव्यू में जब एक्टर अजय देवगन से न्यासा के फ्यूचर प्लैन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, 'मुझे नहीं पता वो इस फिल्म में आना भी चाहती हैं कि नहीं'.