logo-image

Sonam Kapoor के बेटे की पहली तस्वीर हुई वायरल, बहन Rhea हुईं भावुक

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के बच्चे की पहली तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 22 Aug 2022, 04:24 PM

नई दिल्ली :

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा ने शनिवार के दिन अपने बच्चे का स्वागत किया है. दरअसल, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस के फैंस को इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार था. ज़ाहिर है इस खबर से आहूजा परिवार और कपूर परिवार बहुत खुश है. इसके साथ ही सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने जोड़े को बधाई देने वाले सेलेब्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपनी खुशी लोगों से बाटी थी, सोनम की इस खुशी में हर कोई शामिल हो रहा है. हाल ही में सोनम के बच्चे की एक तस्वीर सामने आई हैं, जिसमें उनकी बहन रिया और मां सुनीता नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

यह भी जानिए -  Kartik Aaryan ने फिल्म 'शहजादा' को लेकर दी अपडेट, शूटिंग के बाद 10 घंटे तक सोए

आपको बताते चलें कि अब रिया कपूर ने अस्पताल से सोनम कपूर के बेटे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो भावुक होती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में रिया कपूर और सोनम कपूर के बेटे के अलावा उनकी मां सुनीता कपूर की नजर आ रही हैं. बच्चे के आने की खुशी हर किसी के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है. वहीं सोनम कपूर को लेकर ये खबर आ रही है कि वो मुंबई में अपने पिता अनिल कपूर के घर पर ही रहेंगी. वहीं बात करें  सोनम की तो उन्होंने अपने प्रेगनेंसी के दौरान काफी फोटोशूट करावाए हैं. जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिली है. 

इसके साथ ही सोनम (Sonam Kapoor) ने एक पोस्ट साझा करते हुए इस गुड न्यूज की जानकारी दी है, जिसमें लिखा है-  20.08.2022 को, हमने सिर और दिलों के साथ अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया है. इस यात्रा में हमारा समर्थन करने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद. यह केवल है शुरुआत लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है- सोनम और आनंद उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस को लगातार बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.