logo-image

Jacqueline Fernandez:पटियाला हाउस कोर्ट से रवाना हुई जैकलीन, जल्द होगी अगली सुनवाई 

मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम जब से सामने आया है, एक्ट्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

Updated on: 06 Jan 2023, 05:49 PM

New Delhi:

मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम जब से सामने आया है, एक्ट्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ते हैं. आज भी कुछ ऐसा हि हुआ है. आपको बता दें कि,  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) आज यानी 6 जनवरी को दिल्ली के कोर्ट पहुंची हुई थी. जहां उनकी मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) केस मामले के लिए पेशी थी. साथ ही अब एक्ट्रेस पटियाला कोर्ट (Jacqueline Fernandez in Patiala High court) से रवाना हो चुकी हैं. 

आपको बता दें कि, दिल्ली के पटियाला हाई कोर्ट ने नवंबर 2022 में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में एक्ट्रेस को पूर्व-गिरफ्तारी जमानत दे दी गई थी. साथ ही आज इस ही केस को लेकर एक्ट्रेस की  कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ पेशी थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस को पटियाला हाउस कोर्ट में देखा गया था, जहां ईडी (Enforcement Directorate) द्वारा केस की जांच की जा रही है. बता दें कि, जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इससे पहले भी कई दौर की पूछताछ में एजेंसी के सामने पेश हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें - Money Laundering Case : जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुश्किलें, पटियाला हाईकोर्ट में पहुंची एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें - Shah Rukh khan : फिल्म 'पठान' को देश ही नहीं विदेश में भी मिल रहा है बड़ा रिस्पॉन्स, थिएटरों में शो पहले से ही हाउसफुल

इसके अलावा, हाल ही में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को जम्मू-कश्मीर के वैष्णो देवी (Jacqueline Fernandez in Vasihno Devi) में भी स्पॉट किया गया था.जहां से जैकलीन की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. जिनमें हम अभिनेता को कुछ फैंस के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने बुधवार सुबह कटरा से भवन तक पैदल यात्रा शुरू की थी.