News Nation Logo
Banner

जैकलीन फर्नांडिस से आज फिर पूछताछ, पहुंचीं दिल्ली के ED दफ्तर

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था. मुंबई एयरपोर्ट पर जैकलीन से घंटों पूछताछ की गई और फिर उन्हें छोड़ दिया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Dec 2021, 11:59:55 AM
Jacqueline1

जैकलीन फर्नांडिस पहुंचीं ED दफ्तर (Photo Credit: फोटो- @jacquelinef143 Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) दिल्ली स्थित ED के दफ्तर पहुंच गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से संबंधित मामले में पूछताछ के लिए जैकलीन को दिल्ली स्थित दफ्तर बुलाया गया था. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से पूछने के लिए ईडी अधिकारियों ने सवालों की एक लंबी लिस्ट बनाई है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था. मुंबई एयरपोर्ट पर जैकलीन से घंटों पूछताछ की गई और फिर उन्हें छोड़ दिया गया था.

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने हनीमून के लिए चुनी ये खूबसूरत डेस्टिनेशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को चल रही जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा था. जिसके बाद आज वह ईडी के सामने पेश हुई हैं. यह पूछताछ पांच घंटे से अधिक समय तक चल सकती है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शनिवार को पीएमएलए कानून के तहत आरोपपत्र दाखिल किया था जिसमें जैकलीन समेत कुछ बॉलीवुड सेलेब्स को गवाह बनाया गया था. अदालत ने आरोपपत्र दाखिल होने के तुरंत बाद उसका संज्ञान लिया था.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जैकलीन जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्कस' में एक्टर रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे' में भी नजर आने वाली हैं. अब देखना होगा दर्शकों से जैकलीन की फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा.

First Published : 08 Dec 2021, 11:38:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jacqueline Fernandez