News Nation Logo
Banner

जैकलीन फर्नांडिस नहीं छोड़ सकेंगी देश, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है केस

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case ) के चलते भारत छोड़ने पर लगी रोक.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 06 Dec 2021, 11:04:37 AM
Jacqueline

Jacqueline Fernandez (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल हुआ यूं कि एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची जहां उन्हें इमिग्रेशन अधिकारियों ने एलओसी के कारण वसूली मामले के चलते भारत छोड़ने से रोक दिया. जिस वजह से एक्ट्रेस और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं. वहीं चार्जशीट केअनुसार, सुकेश ठग ने यह भी खुलासा किया है कि उसने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये तक का गिफ्ट दिया था.  साथ ही उसने डायमंड सेट, क्रॉकरी, चार फारसी बिल्लियाँ और 52 लाख रुपये का घोड़ा दिया था. 

ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन फर्नांडिस का है ये रिश्ता -

आपको बता दें सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ की फिरौती का मामला भी चल रहा है. वहीं जैकलीन का नाम उनके साथ जुड़ने पर लोग हैरान भी हो रहे हैं. साथ एक्ट्रेस की सुकेश के साथ वायरल तस्वीर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. कहा जा रहा है कि यह तस्वीर इसी साल अप्रैल से जून के बीच की है जब सुकेश चंद्रशेखर अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था. और दोनों की 4 बार चेन्नई में मुलाकात हुई. वहीं प्रवर्तन निदेशायल का यहां तक कहना है कि सुकेश ने जैकलीन के आने-जाने के लिए प्राइवेट जेट का भी इंतजाम किया था.

यह भी जानें -देर रात विक्की कौशल के घर पहुंची कटरीना कैफ  

बता दें एक्ट्रेस से ईडी ने लगभग 7 घंटे तक  200 करोड़ की फिरौती का मामले को लेकर पूछताछ भी की गई थी. सुकेश के साथ - साथ उसकी पत्नी मारिया पॉल पर भी फिरौती का मामला चल रहा है. हालांकि इन सभी आरोपों के बाद  जैकलीन के मैनेजर ने कहा है कि जैकलीन को ईडी ने गवाह के तौर पर बुलाया गया था. और उन्होंने अपने बयान भी दर्ज करा दिया हैं. जैकलीन की बात करें तो वो अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके लुक को खूब पसंद करते है. ऐसे में इस तस्वीर को देखने के बाद उनको बड़ा झटका लगा होगा. 

First Published : 06 Dec 2021, 10:43:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.