logo-image

देर रात विक्की कौशल के घर पहुंची कैटरीना कैफ

बीते दिन आधी रात को कैट (Katrina Kaif) अपने होने वाले हमसफर विक्की कौशल के घर पहुंचीं. जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हुए होंगे.

Updated on: 06 Dec 2021, 10:05 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं. दोनों की शादी खबरे जोरों पर हैं. हर जगह बस इन्हीं के प्यार के चर्चे हैं. वैसे हो भी क्यों ना ये अक्सर ऐसा कुछ करते हैं जिससे सभी की नजरें सिर्फ इन्हीं पर टिक जाती हैं. बीते दिन आधी रात को कैट अपने होने वाले हमसफर विक्की कौशल के घर पहुंची थी. जिसे देख उनके फैंस तो काफी खुश हुए होंगे. वहीं कुछ लोगों को थोड़ी हैरानी भी हुई होगी.

बैकलेस ब्लाउज पहन कटरीना ने बिखेरा जलवा -

आपको बता दें, कैटरीना बड़े ही खूबसूरत अंदाज में विक्की के घर पर दिखाई दीं. उन्होंने व्हाइट कलर की साड़ी वियर कर रखी थी और बैकलेस ब्लाउज, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थी. उनका यह साड़ी लुक वायरल हो रहा है. लोग उनको इस लुक में देखने के बाद उनके और भी ज्यादा दिवाने हो गए हैं. वहीं कैट का इतनी रात विक्की के घर पहुंचना फैंस के मन में सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहा है. इसके साथ ही उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडया पर जमकर वायरल भी हो रही है. 

 

यह भी जानें -सनी देओल भी करना चाहते हैं, अक्षय और अजय की तरह हर साल काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कहा जा रहा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने अभी तक अपने शादी को लेकर को अधिकारिक पुष्टि भी नहीं की है.