logo-image

IIFA अवॉर्ड के लिए विदेश नहीं जा पा रहीं Jacqueline Fernandez, कोर्ट से लगाई गुहार

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने आईफा अवार्ड्स में शामिल होने अबू धाबी जाने के लिए 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति की मांग करते हुए राउज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी दाखिल की है

Updated on: 11 May 2022, 02:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने आईफा अवार्ड्स में शामिल होने के लिये विदेश जाने की मांग करते हुए दिल्ली की निचली अदालत में याचिका दाखिल की है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने आईफा अवार्ड्स में शामिल होने अबू धाबी जाने के लिए 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति की मांग करते हुए राउज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. जैकलीन ने अर्जी में फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए अनुमति की मांग भी की है.

यह भी पढ़ें: बेटी को घर पर छोड़ अब काम पर निकलीं Priyanka Chopra, सेट से शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

दरअसल, 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में ठग सुकेश से जुड़े एक मामले में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी है. हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलिन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच की थी. 

बता दें कि इस साल फरवरी में, एजेंसी ने सुकेश चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ एक सप्लीमेंट्री आरोप पत्र दायर किया, जिसने उन्हें जैकलीन फर्नांडिस से मिलवाया था. यह आरोप लगाया गया है कि ईरानी, जैकलीन फर्नांडिस के लिए महंगे उपहार सलेक्ट करती थीं. सुकेश चंद्रशेखर ने अलग-अलग मॉडल और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.