logo-image

Money laundering : पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी सुनवाई

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. अदाकारा दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत में आज सुनवाई के लिए पहुंच गई हैं.

Updated on: 12 Dec 2022, 10:52 AM

नई दिल्ली :

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. अदाकारा दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत में पहुंच गई हैं, जहां अदालत 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े आरोप के मुद्दे पर उनकी तरफ से दलीलें सुनेगी. जैकलीन के जवाब और सवाल का इंतजार उनके फैंस को है. क्योंकि अभी तक अदाकारा ने इसपर खुलकर बात नहीं की है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी पक्ष अदालत के समक्ष अपनी दलीलें रखेगा आरोपी पक्ष द्वारा आरोप बिंदु पर बहस तैयार करने के लिए समय मांगे जाने के बाद 24 नवंबर को दिल्ली की अदालत ने मामले में बहस 12 दिसंबर के लिए स्थगित कर दी थी.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16: अपनी गर्लफ्रेंड के घर 40-50 लोगों को लेकर रिश्ता मांगने पहुंच गए थे एमसी स्टैन

जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस को कथित तौर पर 15 नवंबर को इस आधार पर नियमित जमानत दी गई थी कि जांच के दौरान, आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था, जो स्पष्ट रूप से इसे जमानत देने का मामला बनाता है. जैकलीन को विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक द्वारा 2 लाख रुपये के निजी मुचलके पर राहत दी गई थी, इसके अलावा उन्हें अदालत की अनुमति के बिना देश ना छोड़ेने की हिदायत भी दी गई थी. बता दें कि ईडी द्वारा पूछे जाने पर उन्हें जांच में शामिल होने का निर्देश भी दिया गया था. 

बाद में निजी मुचलका भरने पर वह संक्षिप्त कार्यवाही के दौरान अदालत के समक्ष पेश भी हुईं. सप्लीमेंट्री चार्जशीट में पहली बार जैकलीन फर्नांडीस को आरोपी के रूप में नामित किया गया है. प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर, जो इस समय जेल में है, उनपर कई हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों को धोखा देने का आरोप है. वहीं आज अदाकारा कोर्ट में क्या दलीलें रखती हैं इसका इंतजार लोगों को काफी समय से है क्योंकि यह मामला लंबे समय से टलता जा रहा है.