logo-image

Bigg Boss 16: अपनी गर्लफ्रेंड के घर 40-50 लोगों को लेकर रिश्ता मांगने पहुंच गए थे एमसी स्टैन

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में कई सारे  ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले. जैसे कि टीना दत्ता ने फिर से शो में वापसी की और रैपर एमसी स्टेन ने अपनी लव लाइफ पर खुलकर साझा की.

Updated on: 12 Dec 2022, 07:52 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में कई सारे  ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले. जैसे कि टीना दत्ता ने फिर से शो में वापसी की और रैपर एमसी स्टेन ने अपनी लव लाइफ पर खुलकर साझा की. घर के सदस्यों ने ऐसी कई सारी चीजों के बारे में बात करने के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया, जब एमसी स्टेन ने अंकित गुप्ता और प्रियंका के साथ बातचीत में अपनी लव स्टोरी शेयर की तब प्रियंका ने पूछा कि क्या उनकी गर्लफ्रेंड बूबा के माता-पिता को उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं, जिसपर उन्होंने खुलासा किया कि वो उनके माता-पिता से अपने रिश्ते के बारे में बात करने के लिए 40 लोगों के साथ उनके घर गए थे.

यह भी पढ़ें :  Raveena Tandon:48 की उम्र में 20 की लगती हैं रवीना, फोटो देख फैंस हुए दीवाने 

 आपको बताते चलें कि एमसी स्टेन, अपनी गर्लफ्रेंड 'बूबा' के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर काफी खुले रहे हैं, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए ये भी जानकारी दी कि वो बूबा के पिता से उनका हाथ मांगने के लिए उनके घर गए थे लेकिन उनके माता-पिता इसके लिए तैयार नहीं थे. उन्होंने कहा, 'मैं 40-50 लोगों को लेकर उनके घर पे गया था रिश्ता लेके.. मैंने उसके माता-पिता को बोला या तो इज्जत से रिश्ता करादो या मैं भगा के ले जाऊंगा उसे.' उन्होंने आगे कहा, 'चीज बहुत खराब हो गई थी लेकिन अब ठीक है.'  इस बीच, अर्चना उन्हें बीच में रोक देती हैं और कहती हैं कि वो भी रैपर बनना चाहती हैं. उनकी इस बात को सुनकर एमसी स्टेन ने उन पर तंज कसते हुए जाने के लिए कहा क्योंकि वो 'बूबा' के बारे में बात करना चाहते थे. 

बता दें कि टीना दत्ता ने शो में फिर से एंट्री ली, जहां उन्हें अपने खास दोस्त शालीन के बदले हुए व्यवहार का सामना करना पड़ा. इसके बाद उन्होंने उनसे उनके गलत शब्दों के बारे में पूछा जो उन्होंने उनके खिलाफ इस्तेमाल किए थे. वहीं टीना की बात का जवाब देते हुए  शालीन ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि वो असल में उनकी परवाह करते हैं.