logo-image

Jacky Shroff: राम मंदिर की सीढियों पर जैकी श्रॉफ ने लगाया पोछा, भक्ती में लीन आए नजर

Jacky Shroff: जैकी श्रॉफ ने एक बार फिर सहजता से फैंस का दिल जीत लिया क्योंकि उन्होंने सफाई अभियान में भाग लिया और मुंबई में भगवान राम मंदिर की सीढ़ियाँ धोईं.

Updated on: 19 Jan 2024, 01:49 PM

New Delhi:

Jacky Shroff Cleanes Stairs of Ram Mandir: राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह नजदीक है. भव्य आयोजन से संबंधित लेटेस्ट अपडेट पहले से ही इंटरनेट पर हलचल मचा रही है. इस पवित्र अवसर पर अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स को इंवाइट किया गया है. दूसरी ओर, एक्टर जैकी श्रॉफ, जिन्हें उनके विनम्र स्वभाव के लिए बहुत पसंद किया जाता है, ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया क्योंकि उन्हें मुंबई में स्वच्छता अभियान में भाग लेते देखा गया जहां उन्होंने मुंबई में राम मंदिर की सीढ़ियाँ धोईं.

जैकी श्रॉफ ने मुंबई में राम मंदिर की सीढ़ियां साफ कीं
कुछ समय पहले जैकी श्रॉफ को मुंबई में पैपराजी ने कैद किया था. शटरबग्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्टर मुंबई के राम मंदिर की सीढ़ियां साफ करते नजर आ रहे हैं. अभिनेता को कचरा इकट्ठा करते हुए और मंदिर परिसर को धोने में पूरे मन से डूबे हुए देखा जाता है. वीडियो में, वह सफेद शर्ट के साथ बेज पैंट, सफेद नेहरू टोपी और ब्लैक शेड्स पहने नजर आ रहे हैं.

जैकी श्रॉफ के इस अंदाज पर फैन्स का रिएक्शन
वीडियो शेयर किए जाने के कुछ ही मिनटों बाद, यह इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिससे फैंस उनके विनम्र भाव से इंप्रेस हुए. कई फैंस और फॉलोअर्स ने एक्टर के इस कदम की सराहना की और कमेंट सेक्शन में उसी पर रिएक्शन भी दिया. एक फैन ने कमेंट किया, "जय श्री राम अच्छे जग्गू दादा," एक फैन ने लिखा, "असली हीरो" जबकि तीसरे फैन ने कमेंट किया, "वह एक अच्छे आडमी हैं." इसके अलावा, कई फैंस ने टिप्पणी सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी डाले.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JUST.ADULTING (JA) (@just.adulting)

पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के अनुसार, 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर अभिषेक समारोह से पहले, कई मंत्री और मशहूर हस्तियां भारत में मंदिरों की सफाई में भाग ले रहे हैं.

जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ को रामजन्मभूमि मंदिर समारोह के लिए निमंत्रण मिला है
गौरतलब है कि श्री रामजन्मभूमि मंदिर समारोह में शामिल होने के लिए जैकी श्रॉफ और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ को भी आमंत्रित किया गया है. निमंत्रण इस महीने की शुरुआत में आरएसएस के गणमान्य व्यक्तियों और निर्माता महावीर जैन द्वारा प्रस्तुत किए गए थे. जैकी, टाइगर और आयशा श्रॉफ के बीच मुलाकात की तस्वीरें भी इंटरनेट पर सामने आई थीं, जिसमें परिवार की खुशी के भाव दिखाई दे रहे थे क्योंकि उन्हें इंवाइट किया गया. 

यह भी पढ़ें - Ira Khan Wedding Video: इरा खान- नुपुर शिखरे की शादी का वेडिंग ट्रेलर हुआ आउट, देखकर हो जाएंगे भावुक 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, जैकी श्रॉफ आखिरी बार नीना गुप्ता के साथ फिल्म 'मस्त में रहना का' में नजर आए थे. यह फिल्म दिसंबर 2023 में सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी.