logo-image

Jab We Met Release: वैलेंटाइन फिल्म फेस्टिवल पर रिलीज होगी 'जब वी मेट', करीना कपूर ने किया खुलासा

Jab We Met Release: वैलेंटाइन फिल्म फेस्टिवल पर रिलीज होगी 'जब वी मेट', करीना कपूर ने किया खुलासा

Updated on: 10 Feb 2024, 03:01 PM

New Delhi:

Jab We Met Release: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफल एक्ट्रेसस में से एक हैं. उनके करियर की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक इम्तियाज अली (Imtiyaz Ali) की शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक कॉमेडी 'जब वी मेट' (Jab we met) है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि पसंदीदा फिल्म वेलेंटाइन डे के आसपास सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने जा रही हैं. यह खबर सुनके करीना के फैंस बहुत खुश हैं. साथ ही फिल्म 'जब वी मेट' (Jab we met) के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

'जब वी मेट' सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी
आज, 10 फरवरी को, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पॉपुलर फिल्म 'जब वी मेट' का एक एडिट किया हुआ वीडियो डाला. वीडियो में फिल्म में उनके किरदार गीत द्वारा कहे गए कुछ सबसे मजेदार और सबसे यादगार संवाद शामिल हैं. वीडियो इस मेंशन के साथ खत्म होती है कि फिल्म सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी. बेबो ने गीत स्टाइल में वीडियो को कैप्शन दिया और लिखा: “ये फिल्म कभी बूढ़ी नहीं होगी…by god #ValentinesFilmFestival.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी पढ़ें - Shraddha Kapoor Post: अपने पेट डॉग के साथ वैलेंटाइन वीक मना रही हैं श्रद्धा कपूर, देखें क्यूट वीडियो 

वैलेंटाइन फिल्म फेस्टिवल 9 फरवरी से 15 फरवरी तक चलेगा और 'जब वी मेट' समेत कई रोमांटिक फिल्में देशभर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएंगी.

'जब वी मेट' (Jab We Met) के बारे में
जब वी मेट इम्तियाज अली द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें शाहिद कपूर, करीना कपूर, दारा सिंह, तरुण अरोड़ा, सौम्या टंडन और पवन मल्होत्रा ​​​​हैं. 2007 में रिलीज़ होने पर, यह फ़िल्म एक बड़ी आलोचनात्मक और व्यावसायिक सफलता साबित हुई. विशेष रूप से, करीना का गीत के रूप में किरदार हमारी लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गया है. 

करीना कपूर का वर्क फ्रंट 
करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) अगली बार बकिंघम मर्डर्स (Bukimgham Muders), द क्रू (The Crew) और सिंघम अगेन (Singham Again) में दिखाई देंगी. द क्रू (The Crew) में करीना के साथ दिग्गज एक्ट्रेस तब्बु और कृति सैनन नजर आने वाली हैं. फिल्म का प्रोमो हाल ही में  ही रिलीज किया गया था, जो फैंस को बेहद पसंद आया था.