logo-image

Shraddha Kapoor Post: अपने पेट डॉग के साथ वैलेंटाइन वीक मना रही हैं श्रद्धा कपूर, देखें क्यूट वीडियो 

Shraddha Kapoor On Valentines Week: वैलेंटाइन वीक के दौरान, श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना और अपने प्यारे पेट डॉग का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्होंने वैलेंटाइन डे के इंतजार में कपल्स को मेसेज दिया.

Updated on: 10 Feb 2024, 01:07 PM

New Delhi:

Shraddha Kapoor On Valentines Week: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Instagram) न केवल अपनी एक्टिंग कौशल और सुंदरता से, बल्कि अपनी बुद्धि से भी अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उन जोड़ों पर मजाकिया अंदाज में मजाक उड़ाया, जो वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) मनाने में कुछ हद तक आगे बढ़ जाते हैं, जिससे यह एक ग्रैंड अवसर बन जाता है. एक्ट्रेस के पोस्ट से ऐसा लगता है कि उन्हें वैलेंटाइन्स डे का कॉन्सेप्ट पसंद नहीं है.

वैलेंटाइन डे से पहले श्रद्धा कपूर ने कपल्स को दिया मजेदार संदेश
श्रद्धा कपूर ने हाल ही में वैलेंटाइन वीक के दौरान इंस्टाग्राम पर अपने पेट डॉग के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में, वह अपने प्यारे दोस्त से किस के लिए पूछती है, और छोटा डॉग प्यार से उनकी बात मान लेता है. कॉमेडी के मेसेज के साथ, वह चुटकी लेती है, "अगर आपको कमांड पर किस नहीं मिलता है, तो आप कुछ गलत कर रहे हैं." एक्ट्रेस के कैप्शन ने उनके फैंस को सरप्राइज कर दिया क्योंकि उन्होंने मजाकिया अंदाज में जोड़ों को "निब्बा-निब्बी" कहा और पूछा, "आज कौन सा दिन मना रहे हैं निब्बा-निब्बी ???" 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन 
श्रद्धा कपूर का इंस्टा पोस्ट बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर रिएक्ट करना भी शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा, "डॉग सबसे लकी होते हैं, आज पता चल गया." एक यूजर ने लिखा, "अच्छा सवाल अच्छे शब्दों के साथ." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "shyloo सबसे क्यूट है."

यह भी पढ़ें - Dharmendra Name Change: 88 की उम्र में धर्मेंद्र ने बदला अपना नाम, जानें क्या है कारण

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पास बॉलीवुड में प्रभावशाली काम का भंडार है. पिछले साल, उन्होंने रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. एंटरटेनर फिल्म के रूप में फिल्म की सफलता को देखते हुए, फैंस बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.