logo-image

Swara Bhasker: क्या शादी के 4 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर? जानें सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmed) से शादी की थी.

Updated on: 01 Jun 2023, 04:45 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Fahad Ahmed) से शादी की थी. इसको लेकर स्वरा  काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं. साथ ही अब शादी के 4.5 महीने बाद सुनने में आरहा है कि स्वरा प्रेगनेंट हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर अयोध्या के एक महंत राजूदास ने स्वरा भास्कर को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी (Swara Bhasker Pregnant) को लेकर कुछ पर्सनल बातें कही और उनकी भाजपा नेता नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के साथ तुलना की. 

आपको बता दें कि, जैसे ही महंत राजूदास हनुमानगढ़ी का ट्वीट इंटरनेट पर आउट हुआ यह वायरल होने लगा और कई लोगों ने उनके पोस्ट को रीट्वीट भी किया. सोशल मीडिया पर इस समय स्वरा भास्कर (Swara Bhaker) को शादी के बाद इतनी जल्दी प्रेगनेंट होने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही वह इस समय ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रही हैं. जहां कई लोगों ने स्वरा को ट्रोल किया तो कई ने महंत को उनकी भाषा के लिए फटकार भी लगाई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इस बात को लेकर स्वरा भास्कर को कोई बयान सामने नहीं आया है. हालांकि, कई चैनलों ने इस खबर को फेक बताया है और यह भी दावा किया गया है कि, जिस अकाउंट से इस फेक न्यूज को शेयर किया जा रहा है वो भी फेक है. 

यह भी पढ़ें- narendra-razdan-calling-him-an-angel-376134.html">Narendra Rajdan Death: सोनी राजदान ने पिता को दी भावुक श्रद्धांजलि, पढ़कर हो जाएंगी आंखें नम

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, स्वरा और फहद अहमद (Fahad Ahmed) ने इस साल फरवरी के महीने में शादी की थी. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पहले कोर्ट मैरिज की थी फिर उसके बाद सारे रीती रिवाजों के साथ शादी की थी. दोनों की मुलाकात एक पौलिटिकल रैली के दौरान हुई थी. जिसके बाद उनकी दोस्ती हुई और बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई.