logo-image

Devoleena Bhattacharjee : क्या एक बार फिर से हैरान करने वाली हैं देवोलीना ? प्रेग्नें.... पर किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों चर्चा बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड शानवाज शेख से शादी करके सभी को चौंका दिया है.

Updated on: 24 Dec 2022, 03:15 PM

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों चर्चा बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड शानवाज शेख से शादी करके सभी को चौंका दिया है. लेकिन आज अदाकारा ने दोबारा से अपने फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है. दरअसल, कुछ घंटे पहले उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्हें देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने यह दावा किया है कि वो प्रेग्नेंट हैं और यही चुपके-चुपके शादी की असली वजह है. अब, साथ निभाना साथिया फेम  ने ट्रोलर्स का जवाब देते हुए कहा कि वो 'ऐसी घटिया टिप्पणियां करने वाले लोगों के लिए हैरान और दुखी महसूस करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

यह भी पढ़ें :  Janhvi Kapoor:सर्दी में धूप लेती नजर आईं जान्हवी और खुशी, देखें तस्वीर

आपको बता दें कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, 'मुझे किसी को कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है, लेकिन आसपास के लोग हैं, जो सोचते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और इसलिए मैंने अचानक शादी कर ली. मैं हैरान हूं और ऐसे लोगों के लिए दुखी हूं, जो ऐसा बोलते हैं.' उन्होंने आगे कहा कि 'यह पाखंड का एक और स्तर है कि आप किसी को प्रताड़ित करने का एक भी मौका नहीं जाने दे सकते. ये किसी को खुश नहीं देख सकते. यह कई बार निराश करता है. किसी के जीवन में इतना कुछ झोंकने की क्या जरूरत है? लेकिन बाद में मैंने इन कमेंट्स पर हंसा और उसे जाने दिया. मैं गंभीरता से नहीं जानती कि आगे क्या आ रहा है,'

बता दें कि देवोलीना ने अपने होने वाले बच्चों के धर्म के बारे में सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स पर पलटवार करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा, 'अगर आप वास्तव में बच्चों की उतनी ही परवाह करते हैं, तो कृपया अनाथालय जाएं, बच्चों को गोद लें और उनका धर्म तय करें. इतने सारे अनाथालय मौजूद हैं. मेरे पति, मेरे बच्चे, मेरा धर्म. आप कौन हैं?' उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.