logo-image
लोकसभा चुनाव

Qala Trailer:Irfan के बेटे Babil की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज , दो गायकों की कहानी को दर्शाता है ट्रेलर

बॉलीवुड़ के दिवंगत अभिनेता इरफान खान जिन्हें अपनी एक्टिंग के लिए जाना-जाता था.

Updated on: 15 Nov 2022, 09:00 PM

New Delhi:

बॉलीवुड़ के दिवंगत अभिनेता इरफान खान जिन्हें अपनी एक्टिंग के लिए जाना-जाता था. अब उनके बेटे बाबिल खान भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं . बता दें कि बाबिल खान की नेटफ्लिक्स पर एक फिल्म आने वाली है, जिसका नाम है 'कला'. कला का ट्रेलर आउट हो गया है, और यह फिल्म इंडस्ट्री में एक गायक की कहानी को दर्शाता है. 1940 के दशक में सेट, फिल्म का ट्रेलर एक गायिका को दिखाता है, जो अपने करियर के चरम पर है, जिसे एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने निभाया है. जैसे-जैसे वह अधिक सफल होती जाती है, वह वास्तविकता की अपनी समझ खोने लगती है और जगन के रूप में बाबिल खान द्वारा निभाई गई नई प्रतियोगिता को सामने देख घबराने लगती है. 

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि, गायिका बार-बार अपनी मां को फोन करती है लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी मां उनसे नाराज रहती हैं. फिल्म में बाबिल खान, अमित सियाल, अमित त्रिवेदी, गिरिजा ओक, कौसर मुनीर, समीर कोचर, स्वानंद किरकिरे, तस्वीर कामिल और वरुण ग्रोवर भी लीड रोल मे हैं. बता दें कि यह फिल्म अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी है और कर्णेश शर्मा ने बनाई है, जिन्होंने पहले 2020 की फिल्म 'बुलबुल' के लिए भी सहयोग किया था.

इसके अलावा, यह फिल्म दिवंगत फिल्म अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म है. हाल ही में एक इवेंट में, उन्होंने अपनी पहली फिल्म के बारे में एक खुलासा किया था कि , “मेरे एक करीबी दोस्त अन्विता के सहायक रहे हैं और स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही, मैं फिल्म करना चाहता था. मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था और मैं ऑडिशन के लिए तैयार था. यह वह समय था जब बाबा का निधन हो गया था और मैं टूट गया था और कमजोर हो गया था. जब मैं क्लीन स्लेट फिल्म्ज पहुंचा, तो उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस कराया."

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 16: क्या Gauhar और Kushal Tandon फिर हुए एक? मिलकर लगाई Shalin की क्लास

अब देखना यह है कि, क्या इरफान खान की तरह उनका बेटा भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत पाता है या नहीं. खैर अब ये तो फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा.