News Nation Logo

Bigg Boss 16: क्या Gauhar और Kushal Tandon फिर हुए एक? मिलकर लगाई Shalin की क्लास

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 15 Nov 2022, 08:01:49 PM
1014326 gauahar khan kushal tandon

क्या Gauhar और Kushal Tandon फिर हुए एक? मिलकर लगाई Shalin की क्लास (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बिग बॉस 16 के घर में लडाईयां और ड्रामा कभी खत्म नहीं होता. हर एपिसोड में कोई ना कोई घरवाला अपनी हरकतों से लाइमलाइट में आ जाता है. इस बार ऐसा ही कुछ बिग बॉस के कंटेस्टेंट शालीन के साथ हुआ है. बता दें कि बिग बॉस के हाल के एपिसोड में शालीन ने औरतों को लेकर कुछ चौकांने वाली बातें कही हैं, जिसे सुनकर कई सारे लोग काफी नाराज हैं, खासकर की बिग बॉस सीजन 7 फेम गौहर खान और उनके सीजन 7 के पुराने दोस्त कुशाल टंडन. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि दोनो एक्टर्स दुबारा से साथ आ गए हैं. 

दरअसल,  शालीन भनोट जिन्होंने दर्शकों को अपनी सेक्सिस्ट कमेंट से परेशान कर दिया है, ने हाल ही में कप्तानी की दौड़ में हिस्सा लिया और गौतम सिंह विग को टास्क से हटा दिया. उन्होंने टास्क के दौरान गौतम की कमजोरी पर कमेंट करने की कोशिश करते हुए उन्हें एक महिला भी कहा, जिससे दर्शक और काफी स्टार्स खुश नहीं हैं. 

आपको बता दें कि, ट्विटर पर, बिग बॉस के पूर्व विजेता, गौहर खान, जो चल रहे सीजन पर सक्रिय रूप से रिएक्शन देती रहती हैं, ने शालिन को उनके शब्दों के लिए लिखा, "शालिन भनोट औरतें कमजोर नहीं होतीं. यह सोचना कि गौतम को औरत कहना कुछ अपमानजनक है, बेहद निराशाजनक है. यदि आप किसी का अपमान करना चाहते हैं, तो उनके गुणों और व्यक्तित्व पर कमेंट करें, आपको महिलाओं और उनकी ताकत के बारे में अपने जन्म के समय से ही पता होना चाहिए था. आपकी माता जी भी एक महिला हैं."

शालीन की बात पर रिएक्ट करते हुए बिग बॉस 7 से गौहर खान के पुराने दोस्त कुषल टंडन ने भी शालिन पर तंज कसा और कहा. "वैसे मैं आमतौर पर बिग बॉस के बारे में कभी चर्चा नहीं करता, और यह बिग बॉस का अब तक का सबसे बोरिंग सीजन है … बस इतना कहना चाहता हूं कि शालीन ब्रो कौन हो तुम ? भाई हो? आपके पास वकीलों की कितनी लाइन है? आपके पास कितनी मसल्स पॉवर है? अगर रियलिटी चेक चाहिए हो तो कृपया मुझसे संपर्क करें."

यह भी पढ़ें - Nayanthara Vighnesh:दोस्तों के साथ पोज देते नजर आए नयनतारा और विग्नेश

इस बीच, शालीन का ये सेक्सिस्ट कमेंट काफी लोगों को रास नहीं आया है और उसके विरोध में लोगों ने अपनी आवाज उठाई है. 

First Published : 15 Nov 2022, 08:01:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.