logo-image

इरफान खान का यह ख्वाब रह गया अधूरा, पत्नी ने किया खुलासा

इरफान खान (Irrfan Khan) की वाइफ सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने एक्टर को लेकर खुलासा करते हुए बताई दिलचस्प बात.

Updated on: 16 Jul 2022, 03:59 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को इस दुनिया को छोड़े काफी वक्त हो गया है. एक्टर की मौत ने हर किसी को झकझोर के रख दिया था. लोग आज भी इरफान को याद करते हैं. उनके जाने के बाद उनका पूरा परिवार टूट गया था. वो अपनी फिल्मों और शानदार एक्टिंग के चलते हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे.  उनका परिवार अक्सर उनको सोशल मीडिया के जरिए याद करते हुए नजर आता है. हाल ही में उनकी वाइफ सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने एक्टर को लेकर खुलासा किया है. उनके इस खुलासे को सुनकर फैंस भावुक हो गए हैं क्योंकि वो अधूरा रह गया है. 

यह भी जानिए -  तेजस्वी प्रकाश के डायलॉग ने आमिर खान के उड़ाए होश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa)

आपको बता दें, हाल ही में दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर को शेयर किया है. इस फोटो में इरफान के छोटे बेटे केले के गुच्छे को हाथों में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही सुतापा सिकदर ने कैप्शन में लिखा है कि जब 'आप आम और केले फॉर्म से अपने साथ लेकर घर आते थे और अब आपका बेटा बजार में किसी गांव के किसान की तरह केले बेचने वाला लग रहा है.

साथ ही सुतापा सिकदर ने बताया है कि इरफान खान एक शहरी किसान भी बनना चाहते थे.' उनके इस खुलासे के बाद लोगों ने भी अपना- अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. हर कोई पोस्ट देखने के बाद भावुक हो गया है.